बच्चों को तोहफे में अक्षय कुमार ने दी अपनी ट्रेनिंग बॉल, कई बार कर चुके हैं ऐसे नेक नाम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जो साल भर में करीब चार से पांच फिल्मों में नजर आ जाते हैं. अक्षय कुमार यह सब कर पाते हैं अपनी फिटनेस और टाइट शेड्यूल के चलते. यह तो हम सभी जानते ही हैं कि अक्षय की दिनचर्या काफी टाइट रहती है. अक्षय जितना अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं उतना ही वे अपनी फिटेनस के लिए भी जाने जाते हैं.

फिटनेस को लेकर अक्षय कुमार शुरू से ही काफी सजग हैं और वे लोगों को भी फिट होने के लिए प्रेरित भी करते रहते हैं. अक्षय कई बार अपनी फिटेनस वीडियो को Instagram पर शेयर करते रहते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो अक्षय ने शेयर किया है. लेकिन यह वीडियो उनके फिटनेस का नहीं है बल्कि इस वीडियो में बच्चे स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल समंदर किनारे खेलने वाले इन बच्चों को अक्षय कुमार ने अपनी एक ट्रेनिंग बॉल गिफ्ट कर दी है. अक्षय द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में बच्चे समंदर किनारे फ्रंट फ्लिप कर रहे हैं. इस वीडियो के अंत में अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “समंदर किनारे खेलने वाले इन बच्चों को अपनी ट्रेनिंग बॉल गिफ्ट कर दी है, ताकि वो ज्यादा ऊंचा और ज्यादा तेज जंप कर सकें.” देखते ही देखते अक्षय कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है.

अक्षय कुमार ने कुछ दिन पहले अपने Instagram से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में अक्षय कुमार मसक्कली के साथ खेलते हुए भी नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने नेक एक्सरसाइज करते हुए वीडियो डाला था. और फिर अक्षय ने साइकिल चलाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को देखने के बाद तो हर कोई हैरान हो गया था. दरअसल अक्षय कुमार साइकिल चला रहे थे और साथ ही बॉक्सिंग की प्रैक्टिस भी कर रहे थे.

अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आए थे. इस फिल्म के बाद अब रजनीकांत के साथ भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म 2.0 में नजर आने वाले हैं. फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 29 November को रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपए के आस पास बताया जा रहा है.

Published by Lakhan Sen on 27 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles