बिग बॉस 12 से निकलने के बाद कोई कंटेस्टेंट कर रहा एन्जॉय तो किसी की लगी हुई है ड्यूटी

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) से इस हफ्ते टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) की विदाई हो चुकी है. घर से बेघर होने के बाद भी सृष्टि बिग बॉस के एंटरटेनमेंट को मिस कर रही हैं. खैर फ़िलहाल वे अपने मुंबई स्थित घर पहुंच चुकी हैं. सृष्टि बिग बॉस को घर पर भी काफी मिस कर रही हैं, तभी तो घर पर भी उन्होंने बिग बॉस के घर की तरह अपने घर में भी डांस किया है.

इस डांस का वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसी ही सृष्टि की नींद खुलती है वैसे ही वे ‘ड्रामा क्वीन’ बन जाती हैं और अपने बिस्तर पर रजाई के अंदर ही गाने पर थिरकने लगती हैं. सृष्टि द्वारा शेयर करते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. इस वीडियो को 10 घंटे से भीतर 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि सृष्टि रोड़े के अलावा बिग बॉस-12 से  अनोप जलोटा, शिवाशीष मिश्रा, सौरभ पटेल, उर्वशी वाणी, नेहा पेंडसे, निर्मल सिंह, कृति वर्मा, रोशनी बनिक जैसे कांटेस्ट घर से बेघर हो गए हैं.

अनूप जलोटा:

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपनी शिष्या जसलीन माथुर के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी. लेकिन कुछ हफ़्तों बाद वे घर से बेघर हो गए थे. बिग बॉस के घर से आने के बाद अनूप जलोटा अपने कंसर्ट में व्यस्त हो गए हैं.

शिवाशीष मिश्रा:

View this post on Instagram

Family ❤️ #Biggboss12 #Bb12

A post shared by SHIVASHISH MISHRA (@shivashish_mishraa) on

शिवाशीष मिश्रा अपने किसान दोस्त सौरभ पटेल के साथ बिग बॉस-12 के घर गए थे. लेकिन शिवाशीष ने बिग की कालकोठरी की सजा स्वीकार नहीं की थी इसलिए उन्हें बिग बॉस ने घर से बाहर कर दिया था. बाहर आकर शिवाशीष अपना बिजनेस संभाल रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले वे अनूप जलोटा से भी मिले थे.

सौरभ पटेल:

किसान सौरभ पटेल ने बिजनेसमैन शिवाशीष मिश्रा के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री की थी. लेकिन कम वोट मिलने के चलते वे घर से बेघर हो गए थे. घर से आने के बाद सौरभ पटेल अपनी किसानी का कामकाज संभाल रहे हैं और दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे हैं.

उर्वशी वाणी:

courtesy

बिग बॉस 12 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर के साथ बिग बॉस में एंट्री लेने वाली उर्वशी वाणी कुछ हफ्तों के बाद घर से बेघर हो गई थीं. घर से बाहर आने के बाद वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रही हैं.  चौंकाने वाली बात तो यह है कि वे घर में दीपक ठाकुर के साथ गर्लफ्रेंड बनकर आई थीं.

नेहा पेंडसे:

View this post on Instagram

💪

A post shared by NEHHA PENDSE (@nehapendse.official) on

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे का बिग बॉस में कोई खास सफर नहीं रहा था. वे घर से जल्द ही बाहर हो गई थीं. घर से आने के बाद वे अपने परिवार और शोज पर ध्यान दे रही हैं. इसके अलावा वे अपनी फिटनेस पर काफी फोकस कर रही हैं.

निर्मल सिंह:

courtesy

निर्मल सिंह ने बिग बॉस के घर में रोमिल के साथ एंट्री ली थी लेकिन बाद वे घर से बेघर गए थे. निर्मल सिंह पुलिस ऑफिसर हैं और फ़िलहाल वे अपनी ड्यूटी कर रहे हैं.

कृति वर्मा:

कृति वर्मा बिग बॉस सीजन 12 पहले हफ्ते में निकल गई थीं लेकिन बाद में उन्हें दोबारा जोड़ी के रूप में जाने का मौका मिला था. फिर भी ज्यादा दिन तक वे घर में नहीं टिक पाई थीं और घर से बेघर हो गई थीं. कृति वर्मा पेशे से एक सरकारी (जीएसटी) अफसर हैं और वे घर से आने के बाद अपने दोस्तों के साथ घूम रही हैं.

रोशमी बानिक:

कृति वर्मा के साथ घर में एंट्री लेने वाली रोशमी बानिक घर से आने के बाद मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर कोलकाता में लगातार कर रही हैं. रोशमी भी हाल ही में शिवाशीष और अनूप जलोटा के साथ पार्टी करते हुए देखी जा चुकी हैं.

Published by Lakhan Sen on 27 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles