बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं रणवीर की बहन रितिका, पसंद करती हैं लाइमलाइट से दूर रहना

Get Daily Updates In Email

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हैं. इन दोनों स्टार्स ने 14 और 15 नवंबर को इटली में कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी की है. इनकी शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी लेकिन शादी के बाद दीपवीर ने अपनी शादी के फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए थे. शादी के बाद रणवीर की बहन ने मुंबई में एक डिनर पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें उनके करीबी लोग शामिल हुए थे. रणवीर और उनकी बहन रितिका भवनानी की बॉन्डिंग काफी स्ट्रांग है. बात करें रितिका की तो दिखने में वे किसी हिरोइन से कम नहीं हैं.

Courtesy

मुंबई की पार्टी में भी रितिका बहुत सुंदर लग रही थीं. तो चलिए आपको बताते हैं रणवीर की बहन रितिका के कुछ फोटोज जो आपने अब तक नहीं देखे होंगे.

Courtesy

दीपवीर के बंगलुरु रिसेप्शन के बाद जब रणवीर सिंह का पूरा परिवार मुंबई लौटा तो एयरपोर्ट पर ही सभी लोगों को मीडिया ने घेर लिखा और उनके फोटोज लेना शुरू कर दिया. इस दौरान रितिका ने भी मीडिया पर्सन्स को पोज दिए. रितिका काफी स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आई थीं.

Courtesy

वैसे रितिका रणवीर की बड़ी बहन हैं लेकिन वे रणवीर का एक मां की तरह ही ख्याल रखती हैं जिस वजह से रणवीर उन्हें दीदी नहीं छोटी मां कहते हैं. दोनों भाई बहन की बॉन्डिंग बचपन से ही स्ट्रॉन्ग रही है.

View this post on Instagram

Didi ❤🙏🏽 #rakhi #throwback

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

भले ही रितिका बॉलीवुड के सबसे चहिते एक्टर की बहन हैं लेकिन इसके बावजूद वे मीडिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं. लाइमलाइट से दूर रहने वाली रितिका के फोटोज देखकर यह तो कहा जा सकता है कि वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

View this post on Instagram

Love u ❤️

A post shared by Ritika Bhavnani (@ritikabhavnani) on

रणवीर की तरह ही दीपिका भी अपनी ननद की काफी इज्जत करती हैं. यही नहीं दीपिका उन्हें अपनी बड़ी बहन ही मानती हैं. खास बात तो यह है कि रितिका की फेवरेट हिरोइन भी दीपिका ही हैं.

Courtesy

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बहन रितिका के बारे में बताया था कि, जब मैं पढ़ाई के सिलसिले में न्यूयॉर्क गया था. तब रितिका मुझे लिफाफे में टीका और राखी भेजती थीं. साथ ही पैसे भी चॉकलेट खरीदने के लिए.

Courtesy

बताते चलें रणवीर भी अपनी बहन के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते रहते हैं.

Published by Chanchala Verma on 27 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles