ससुराल वालों के काफी करीब हैं प्रियंका, शादी अटेंड करने मुंबई आए जेठ जेठानी को दी डिनर पार्टी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की देसी गर्ल जल्द ही अपने विदेशी मंगेतर निक जोनस के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. दोनों काफी समय से अपनी लव लाइफ और शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन रणवीर दीपिका के बाद अब यह खूबसूरत कपल भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. प्रियंका और निक दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी एक्सायटेड हैं. दोनों ने शादी के जुड़ी तमाम तैयारियां भी कर ली हैं. शादी की सारी रस्में इसी महीने ही आखिरी तारीखों में शुरू हो जाएंगी. दोनों ने अपनी शादी के लिए जोधपुर के उम्मेद भवन को चुना है.

अपनी शादी के लिए तो निक जोनस कुछ दिनों पहले ही मुंबई आ चुके हैं लेकिन अब उनके बाद उनके बड़े भाई जो जोनस और भाभी सोफी टर्नर भी मुंबई आ चुके हैं. दोनों को एक साथ मुंबई में स्पॉट किया गया था. सोफी टर्नर को चेक्स शर्ट ऑउटफिट में तो जो जोनस को कैजुअल ऑउटफिट में देखा गया.

बता दें प्रियंका अपने ससुराल वालों के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती हैं.

जो जोनस और सोफी टर्नर के मुंबई आने के बाद प्रियंका और निक उनके सोमवार की रात को स्पेशल डिनर पार्टी के लिए लेकर गए. इस पार्टी में उनके करीबी लोग ही शामिल थे.

जिनमें प्रियंका की बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी शामिल थीं. इस डिनर पार्टी का एक फोटो निक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, मुंबई नाइट्स.

इस फोटो में मुस्ताख शेख, सृष्टि बहल आर्या भी नजर आ रहे हैं. बताते चलें इस पार्टी में आलिया भट्ट भी शामिल हुई थीं. इस पार्टी में प्रियंका काफी शानदार ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. वहीं निक व्हाइट शर्ट और क्रीम पेंट पहने नजर आए.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब निक और प्रियंका को जो और सोफी के साथ देखा गया है. ये चारों इससे पहले भी कई बार एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं. निक और प्रियंका की सगाई के बाद ही चारों को यूएस ओपन में एक साथ देखा गया था. जिसका फोटो प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था.

इसके अलावा ये सोफी और जो निक की सरप्राइज बर्थडे पार्टी में भी नजर आए थे जिसे प्रियंका ने ऑर्गनाइज किया था.

View this post on Instagram

Birthday Hang. ⚾️ 🎉

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

निक और प्रियंका 2 और 3 तारीख को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 27 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles