नन्हे तैमूर की पॉपुलरिटी में लगे चार चांद, अभी से मिलने लगे हैं कई एड फिल्मों के ऑफर्स

Get Daily Updates In Email

वैसे तो बॉलीवुड में बहुत से स्टार किड्स हैं लेकिन करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की लोकप्रियता शिखर पर है. तैमूर अली खान सोशल साइट्स पर छाए रहते हैं. आए दिन उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. तैमूर इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार किड हैं. तैमूर के हर एक फोटो पर लाखों लाइक्स आते हैं. वैसे ऐसा होना लाजमी भी है क्योंकि तैमूर हैं ही इतने क्यूट.

तैमूर अली खान के नाम के खिलौने अब बाजार में भी आ गए हैं. इन दिनों केरल में तैमूर की तरह दिख रहे टॉय बिक रहे हैं. इन टॉय की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. अभी हाल ही में तैमूर के टॉय की एक फोटो सामने आई थी. इस फोटो में टॉय सफेद कुर्ता, नेवी ब्लू पायजामा और जैकेट पहने हुए है. जो कि हूबहू तैमूर की तरह ही नजर आ रहा है. इस टॉय के तैमूर के तरह ही कर्ली बाल और चेहरे पर क्यूटनेस नजर आ रही है. खास बात तो यह है कि इस टॉय का नाम भी तैमूर ही है. यह टॉय केरल की एक टॉय शॉप में बिक रहा है जिसकी कीमत 1400 रुपए है. यह टॉय ऑनलाइन भी बिक रहा है. ऑनलाइन साईट firstcry पर इस टॉय की कीमत 980 रुपए है. इस टॉय की बिक्री बहुत तेजी से हो रही है.

सैफ इन पैपराजी को अपील कर चुके हैं कि वह उनके बेटे का पीछा न करें और तस्वीरें न खींचें. लेकिन पैपराजी को तो तैमूर की सारी जानकारी होती है कि तैमूर कब स्कूल जाते हैं और कब घूमने और कब घर पर रहते हैं. इसके अलावा पैपराजी को यह तक पता होता है कि तैमूर घर में आने वाले किस मेहमान के साथ घूमने जा सकते हैं.

सैफ-करीना को सिर्फ इस बात की फ़िक्र लगी है कि उनका बच्चा कैसे सहज ढंग से बड़ा हो सकेगा. इतना ही नहीं सैफ ने तैमूर को एक गुप्त जगह पर बोर्डिंग स्कूल में भेजना का प्लान भी बना लिया था लेकिन करीना ने रजामंदी नहीं दी थी.

ख़बरों की मानें तो सैफ-करीना के पास तैमूर को उत्पादों का मॉडल बनाने के करोड़ों के प्रस्ताव पहुंच चुके हैं. लेकिन सैफ-करीना ने सारे प्रस्ताव ख़ारिज कर दिए हैं.

Published by Lakhan Sen on 28 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles