असिस्टेंट के तौर पर काम कर चुके प्रतीक एमी जैक्सन के साथ भी रह चुके हैं सीरियस रिलेशनशिप में

Get Daily Updates In Email

अपनी फिटनेस और अपने लुक्स के लिए हमेशा से सजग रहने वाले एक्टर प्रतीक बब्बर आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. अब तक के अपने फ़िल्मी करियर में प्रतीक बहुत कम ही फिल्मों में नजर आए हैं लेकिन उनकी शानदार एक्टिंग ने सभी को इम्प्रेस कर दिया है. प्रतीक अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे हैं.

एक्टिंग की शुरुआत करने से पहले प्रतीक एड फिल्म मेकर प्रहलाद कक्कड़ के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम कर चुके हैं. इसके बाद उन्होंने अलग-अलग एड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. बात करें प्रतीक के फ़िल्मी करियर की तो उन्होंने आमिर खान के प्रोडक्शन्स हाउस की फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा भी लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने जेनेलिया के भाई का किरदार निभाया था.

इस फिल्म के बाद वे किरण राव की फिल्म धोबी घाट में नजर आए थे. इस फिल्म ने भले ही ज्यादा कमाई नहीं की लेकिन क्रिटिक और दर्शकों ने फिल्म की खूब तारीफ की. यही नहीं फिल्म फेस्टिवल के दौरान भी फिल्म की तारीफ हुई.

बात करें प्रतीक के लव अफेयर की तो वे काफी लंबे समय तक एक्ट्रेस एमी जैक्सन को डेट कर चुके हैं. दोनों का रिलेशनशिप काफी सीरियस था लेकिन किन्हीं कारणों से उनका यह रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

Courtesy

प्रतीक की स्कूलिंग एवीएम बांद्रा से हुई है जिसके बाद उन्होंने सेन्ट एंड्रियो कॉलेज से आगे की पढ़ाई की लेकिन ग्रेजुएशन के बीच ही उन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी. प्रतीक अपने फिजीक और फिटनेस को बहुत ध्यान देते हैं. वे कभी की अपना वर्कआउट मिस नहीं करते हैं.

View this post on Instagram

“operation sweet-pain” 🖤🙏🏽

A post shared by prateik babbar (@_prat) on

प्रतीक को बागी-2 में भी देखा जा चुका है जिसके लिए उनकी खूब तारीफ की गई थी. इसके अलावा आखिरी बार एक्टर मुल्क फिल्म में नजर आ चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 28 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles