गणेश पूजा से हुई निक और प्रियंका की शादी की शुरुआत, मेहमानों को देंगे शानदार रिटर्न गिफ्ट

Get Daily Updates In Email

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों जोधपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी के लिए निक कुछ दिनों पहले ही निक भारत पहुंचे हैं. जिसके बाद अब आज से शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है. बता दें शादी की दूसरी रस्मों की शुरुआत से पहले गणपत‍ि पूजा की जाती है. जिसके लिए प्रियंका के वर्सोवा, मुंबई के घर में गणेश पूजा का आयोजन किया गया. शादी के लिए घर को पहले ही लाइट से सजाया जा चुका है. पूजा के लिए प्र‍ियंका के साथ ही न‍िक के पर‍िवार के लोग भी पहुंचते नजर आए.

बता दें निक के अलावा उनके भाई जो जोनस और उनकी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर भी मुंबई आ चुके हैं. अपनी शादी के शुरूआती फंक्शन में प्रियंका इंड‍ियन ट्रेड‍िशनल ड्रेस में नजर आईं. उनके अलावा सभी ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहना था.

बता दें प्रियंका और निक की हल्दी और संगीत फंक्शन जोधपुर उम्मेद भवन में ही की जाएगी. इसके बाद 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शानदार शादी होगी. इस शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे. शादी के लिए करीब 80 लोगों को इनवाइट किया गया है.

इसके अलावा अब बात आती है कि निक और प्रियंका अपनी शादी में आए लोगों को क्या रिटर्न गिफ्ट देंगे. तो आपको बता दें कि दोनों ने रिटर्न गिफ्ट के लिए स्पेशल पर्सनलाइज्ड चांदी के सिक्के बनवाए हैं. इस सिक्के के एक तरफ NP लिखा है और दूसरी तरफ भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की आकृति बनी हुई है.

View this post on Instagram

According to Indian sources, @priyankachopra and @nickjonas have been decided to give a gift for all their Guest, It is a silver coin with their names initials 'NP' engraved on it, and a carving of Lord Ganesha and Goddess Laxmi on the other side of the coin. As per sources, the coin is specially handcrafted by a famous jeweller from Mumbai💕 De acuerdo a fuentes de India, #PriyankaChopra y #NickJonas decidieron hacer un regalo a sus invitados. El regalo consta de una moneda con sus iniciales grabadas por un lado y la imágen de Lord Ganesha y Goddess Laxmi por el otro lado. De acuerdo a una fuente cercana, las monedas fueron hechas en una Joyería de Mumbai 💕 #Nickyanka #Niyanka #pick #JonasBrothers #JonasBrothersChile #JoeJonas #KevinJonas #SophieTurner

A post shared by JONAS BROTHERS CHILE (@jonasbrothers.cl) on

बता दें प्रिंयका प्राइवेसी के लिए महल तक जाने के लिए चॉपर का अरेंजमेंट किया है. उम्मेद भवन का यह फोटो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है.

बता दें शादी के बाद निक और प्रियंका 2 रिसेप्शन देंगे. पहला रिसेप्शन होगा मुंबई में जो कि इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए होगा और दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा.

Published by Chanchala Verma on 28 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles