फिर एक बार शाहरुख़ ने जताया गौरी के लिए अपना प्यार, पहले भी कई बार कर चुके हैं फीलिंग्स शेयर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख़ खान फिल्मों में जितने रोमांटिक रहते हैं. उतने ही वे रियल लाइफ में भी रोमांटिक हैं. उनकी लव स्टोरी की किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं है. यह बात तो हम सभी जानते हैं कि शाहरुख़ अपनी पत्नी गौरी खान से कितना प्यार करते हैं. कई मौकों पर वे इस बात को साबित करते रहते हैं.

शाहरुख़ और गौरी एक दूसरे काम की काफी इज्जत भी करते हैं. हाल ही में गौरी खान फार्च्यून इंडिया मोस्ट पावरफुल वूमन इन बिज़नेस 2018 के इवेंट में पहुंचीं. जहां से उन्होंने खुद का एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. गौरी के इस फोटो को देखकर उनकी तारीफ करते हुए शाहरुख़ ने लिखा. On our family list of ‘Fortunate’ she is the most powerful!.

बता दें इस इवेंट में गौरी खान ने अपने इंटीरियर डेकोरेशन स्टोर के बारे में बातचीत की जो कि उन्होंने एक साल पहले ही शुरू किया है. इस इवेंट में गौरी काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक पेंटसूट पहना था. इसके साथ भी उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और उनका लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा था.

बात करें गौरी खान के करियर की तो अब तक वे बॉलीवुड के कई सितारों के घर को डिज़ाइन कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा का घर डिज़ाइन किया था जिसके फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किए थे.

इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फ़र्नांडिस का घर भी डिज़ाइन किया था. जिसके फोटोज भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए थे.

बता दें शाहरुख़ खान 2018 हॉकी वर्ल्ड कप सेरेमनी उत्घाटन के लिए पहुंचे थे. जहां से उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया था. शाहरुख़ ने यहां पहुंचकर प्लेयर्स को टूर्नामेंट के लिए बधाई दी.

शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 28 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles