बिग बॉस में लक्जरी टास्क के दौरान हुई दीपक और दीपिका के बीच कहासुनी, दीपिका ने कहा- मुझे छूना मत

Get Daily Updates In Email

टीवी का सबसे चर्चित और कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 12 दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है. आए दिन शो में एक नई नोटंकी देखने को मिलती है. शो का हर एपिसोड एन्जॉयमेंट से भरा होता है. बिग बॉस 12 में कुछ हफ्तों में जो गुटबाजी देखने को मिल रही थी वह अब टूटती नजर आ रही है. जी हां, वूल्फ पैक और हैप्पी क्लब के मेंबर्स अब एक-दूसरे के खिलाफ ही लड़ते नजर आ रहे हैं. शो के इस हफ्ते में रोमिल चौधरी और सोमी खान कमजोर कंटेस्टेंट बताने का आरोप लगाया गया है. वहीं आखिरी एपिसोड में लक्जरी टास्क के दौरान दीपक ठाकुर पर दीपिका कक्कड़ आरोप लगाती नजर आईं. यह मामला काफी बढ़ता नजर आया.

हुआ यूं कि नॉमिनेशन टास्क के बाद बिग बॉस के घर में लक्जरी टास्क किया गया. जिसमें बीबी पंचायत टास्क के दौरान रोमिल चौधरी कटघरे में खड़े हुए और जसलीन मथारू ने उन पर यह आरोप लगाया कि आप किसी भी सदस्य को कमजोर कैसे कह सकते हैं. जिसके साथ ही उन्होंने कहा कि रोमिल चौधरी में अहंकार आ गया है. इस विषय में दीपिका जसलीन और सोमी खान से बात करने पहुंचीं.

बातचीत के दौरान दीपक ठाकुर ने बीच में आकर बात संभालने की कोशिश की. इसी बीच दीपक ने दीपिका का हाथ गलती से छू लिया. जिस पर दीपिका बहुत गुस्साने लगीं और उन्होंने गुस्से में कहा कि, मुझे छूना मत…’

इस तरह से दीपिका को गुस्से में देखकर उनके करीबी और पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत भी बीचबचाव करने आए. वे दीपिका के लिए दीपक से लड़ते नजर आए. इसके बाद घर की कैप्टन सुरभी राणा ने भी दीपक ठाकुर का सपोर्ट करना शुरू कर दिया. अपनी बात रखते हुए दीपक ठाकुर ने कहा कि बातों बातों में मेरा हाथ उनसे छू गया, मेरा कोई इंटेशन नहीं था. लेकिन दीपिका दीपक की बात का भरोसा करने के लिए तैयार ही नहीं थीं.

अब यह तो आज के एपिसोड में पता चलेगा कि यह मुद्दा कितना आगे बढ़ता है. वैसे जो भी हो दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट बहुत होगा.

Published by Chanchala Verma on 28 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles