प्रियंका की शादी के लिए देसी लुक अपना रहीं उनकी जेठानी सोफी, कभी सूट तो कभी वेस्टर्न में आईं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में फ़िलहाल शादियों का सीजन देखने को मिल रहा है. हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी देखने के बाद अब लोगों को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का बेसब्री से इंतजार है. दीपिका और रणवीर की शादी के बाद जहां शादी का रिसेप्शन भी हो चुका है तो वहीँ प्रियंका की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. इन रस्मों में सबसे पहले प्रियंका निक के साथ गणेश पूजा कर चुकी हैं. निक के अलावा शादी का हिस्सा बनने के लिए उनकी फैमिली भी इंडिया आ चुकी है.

उनकी फैमिली के बारे में बात करें तो शादी में शरीक होने निक के भाई जो जोनास भी अपनी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ यहां पहुचं चुके हैं. वैसे तो सभी ने अपनी एंट्री के साथ ही सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है लेकिन यहां सारी लाइमलाइट जो की मंगेतर सोफी लूटकर ले गई हैं. जी हां, हाल ही में उनका देसी लुक देखने को मिला जो कि सभी को उनकी तरफ आकर्षित करने के लिए काफी था.

रेड एंड येलो कलर के सूट में प्रियंका के घर पहुंचीं सोफी ने सबको को अपने इस लुक से काफी प्रभावित किया. उनका यह लुक लोगों को इतना पसंद आया है कि इसके फोटोज भी देखते ही देखते वायरल होने लगे हैं. इस मौके पर देसी गर्ल भी किसी से कम नहीं दिखाई दीं. उन्होंने जहां सलवार सूट पहना हुआ था तो वहीँ निक भी उनके साथ शेरवानी में नजर आए.

यह कहना गलत नहीं होगा कि यह कपल अब सुर्ख़ियों के सारे रिकार्ड्स तोड़ने के लिए रेडी है. लेकिन हम यहां बात कर रहे हैं सोफी के बारे में. तो चलिए बताते हैं आपको उनके बारे में कुछ खास बातें:

सोफी निक के भाई जो की मंगेतर हैं. इसके साथ ही वे हॉलीवुड की भी एक फेमस स्टार हैं. वैसे तो उन्हें कई फिल्मों में देखा जा चुका है लेकिन उन्होंने HBO की सीरिज ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. बता दें कि इस फेमस सीरिज में सोफी ने सांसा स्टार्क का किरदार निभाया था.

सोफी फ़िलहाल 22 साल की हैं और वे 2016 से जो को डेट कर रही हैं. पिछले साथ ही दोनों ने सगाई की है और इस बात की जानकारी उनके एक फोटो से सामने आई थी. प्रियंका और सोफी की उम्र में करीब 14 साल का अंतर है. लेकिन दोनों को साथ में देखकर इस बात का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है.

दोनों साथ में काफी अच्छा टाइम भी स्पेंड करती हैं. कई बार उन्हें साथ में कैमरा के लिए पोज देते हुए देखा जा चुका है. हॉलीवुड के कई इवेंट्स में भी दोनों को साथ देखा जा चुका है. सोफी जैसे ही इंडिया पहुंचीं वैसे ही प्रियंका ने उनके लिए एक डिनर पार्टी का भी इंतजाम किया था.

Published by Hitesh Songara on 29 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles