प्रियंका बनेंगी निक के तीन भाइयों की भाभी, आइए जानते हैं निक और प्रियंका के परिवारों के बारे में

Get Daily Updates In Email

इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि किसी भी लड़की की जब शादी होती है तो उसके परिवारों की संख्या भी दो हो जाती है. एक उसका ससुराल और दूसरा उसका मायका. इन दोनों परिवार के लोगों का ही ध्यान एक लड़की को जीवनभर रखना पड़ता है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात करें तो वे जल्द ही अपने मंगेतर निक के साथ शादी करने जा रही हैं. तो आइए जानते है निक और प्रियंका के परिवार के बारे में.

सबसे पहले बात करे प्रियंका के परिवार की तो उनके घर में मां मधु चोपड़ा और एक भाई सिद्धार्थ चोपड़ा हैं. उनके पिता अशोक चोपड़ा कुछ साल पहले ही दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. वहीं बात करें निक के परिवार की तो उनके परिवार में माता-पिता के अलावा तीन भाई और दो भाभी और हैं. निक का परिवार कैलिफोर्निया के वायकॉफ़ में रहता है जो कि प्रियंका का ससुराल होगा.

प्रियंका के ससुर का नाम पॉल केविन जोनस सीनियर है. 53 साल के पॉल धार्मिक व्यक्ति हैं और शुरुआत में वो चर्च के अधिकारी और पादरी रह चुके हैं. हालांकि राइटिंग और सिंगिंग उनका पेशा रहा है. इसके अलावा जोनस नेलीज़ सदर्न किचन नाम से बेलमॉन्ट में एक रेस्तरां भी चलाते हैं. प्रियंका की सास और निक की मॉम का डेनिस मिलर जोनस है. 52 साल की डेनिस मूल रूप से डल्लास, टैक्सास की हैं. पापा जोनस की तरह डेनिस भी काफ़ी धार्मिक हैं और मिशनरी कामों में रुचि लेती रही हैं.

प्रियंका के बड़े जेठ केविन जोनस हैं, जो 31 साल के हैं, यानि प्रियंका से 5 साल छोटे। केविन का पूरा नाम पॉल केविन जोनस द्वितीय है. केविन भी परिवार के बाक़ी सदस्यों की तरह सिंगर और एक्टर हैं. केविन ने अपने दोनों छोटे भाइयों जो और निक के साथ जोनस ब्रदर्स के नाम से पॉप रॉक बैंड शुरू किया था. 2006 में इस ग्रुप का पहला सिंगल इट्स अबाउट टाइम आया था. इनकी पत्नी का नाम डेनियल डेलिसा है. डेनियल रिएलिटी शो में काम कर चुकी हैं. केविन और डेनियल के दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी का नाम एलेना है जिसकी उम्र 4 साल है. जबकि छोटी बेटी वेलेंटिना हैं जिसकी उम्र 2 साल है.

प्रियंका के छोटे जेठ यानि निक के मंझले भाई का पूरा नाम जोसेफ एडम जोनस है. जो ख़ुद भी सिंगर, सॉंग राइटर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. जो पहली बार तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने अपने भाइयों केविन और निक के साथ मिलकर जोनस ब्रदर्स नाम से पॉप रॉक बैंड बनाया था. इस बैंड ने कुछ सफल रिकॉर्ड बनाए. सोफी टर्नर प्रियंका के छोटे जेठ जोई जोनस की गर्लफ्रेंड हैं. यह दोनों शादी की सभी रस्मों में शामिल होंगे. प्रियंका के देवर फ्रैंकी उनसे 18 साल छोटे हैं. फ्रैंकी ख़ुद वॉयस ओवर आर्टिस्ट हैं.

Published by Yash Sharma on 29 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles