मुंबई रिसेप्शन में अपने रॉयल लुक से दीपवीर ने बिखेरा जलवा, हर किसी ने की खूबसूरती की तारीफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कल मुंबई में अपना दूसरा वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया. यह रिसेप्शन मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में रखा गया था. इस दौरान रणवीर सिंह और दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में दोनों स्टार्स की जोड़ी काफी रॉयल लुक में दिखाई दे रहे थे.

दोनों ही स्टार्स सफेद और गोल्डन कलर में मैचिंग डिजाइनर ड्रेस पहना हुआ है. रणवीर सिंह और दीपिका द्वारा इस फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही वायरल हो गया. मुंबई रिसेप्शन से पहले दीपिका पादुकोण की फैमिली की तरफ से भी 21 नवंबर को बैंगलोर में रिसेप्शन दिया गया था. मुंबई रिसेप्शन से दीपिका और रणवीर की कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं और इसमें दोनों किसी शाही जोड़े की तरह नजर आ रहे हैं.

दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुए हैं. इन वीडियो में दीपिका-रणवीर स्टेज पर मेहमानों का स्वागत कर रहे हैं. इसी दौरान दोनों स्टेज पर मेहमानों का स्वागत हाथ जोड़कर कर रहे थे. स्टेज पर मेहमानों का स्वागत करने के लिए रणवीर और दीपिका के पेरेंट्स भी थे.

रणवीर के माता-पिता जगजीत और अंजू भवनानी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ आए. वहीं दूसरी और दीपिका के माता-पिता प्रकाश पादुकोण और उज्जवला पादुकोण व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखे.

दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण भी व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखीं. जबकि रणवीर की बहन रितिका भवनानी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं.

दीपिका और रणवीर की जब शादी की तस्वीर आई थी तब भी वो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. अब मुंबई के रिसेप्शन की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. 14 को कोंकणी शादी हुई थी और 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज के साथ शादी सम्पन्न हुई थी.

इसके बाद दोनों भारत आ गए थे. दोनों ने बेंगलुरु में 21 नवम्बर को रिसेप्शन रखा था. जहां पर बेंगलुरु में दोनों परिवार के करीबी लोग शामिल हुई थे. कल मुंबई में रिसेप्शन खास तौर पर मीडिया के लिए रखा गया था. इसके बाद खबरें आ रही हैं कि एक और रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा जो कि खास तौर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए रखा जाएगा.

Published by Yash Sharma on 29 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles