रणबीर से सलाह लेने के बाद अगले ही दिन हो गया था अर्जुन कपूर का ब्रेकअप, खुद ने शेयर किया किस्सा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के पसंदीदा फिल्म डायरेक्टर और फिल्म मेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ में हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ शिरकत की है. अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर से पहले दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, आमिर खान और सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ इस ‘कॉफी विद करण’ में जा चुके हैं.

शो के होस्ट करण ने अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर से कई दिलचस्प सवाल किए हैं. शो के दौरान करण ने अर्जुन कपूर से एक बढ़ा ही दिलचस्प सवाल किया है. दरअसल करण शो में अर्जुन कपूर से पूछते हैं कि किससे आप रिलेशनशिप एडवाइज लेना चाहेंगे, वरुण धवन या रणबीर कपूर? इस सवाल का अर्जुन कपूर बड़ा शानदार जबाव देते हैं.

करण का सवाल सुनते ही सबसे अर्जुन कहते हैं, वरुण और रणबीर! क्या आप पागल हो गए हैं? इसके बाद हँसते हुए एक बहुत बढ़िया किस्सा सुनाते हैं. दरअसल अर्जुन कपूर कहते हैं, एक बार मुझे रणबीर कपूर ने रिलेशनशिप एडवाइज दी थी, अगले दिन मेरा रिश्ता खत्म हो गया. उस दिन के बाद से मैने उनसे कभी कोई एडवाइज नहीं ली. ऐसा न सोचें कि एक्टर्स की जमात रिलेशनशिप एडवाइज देने के मामले में बहुत अच्छी है.

आगें अर्जुन कपूर ने बताया कि, रणबीर ने यह सलाह मुझे बालकनी में दी थी. हम दोनों बालकनी में खड़े थे. उसके बाद रणबीर ने अंधेरे की तरफ देखा और बोले ‘अगर तुम खुश नहीं हो, तो जाने दो.’ वह इम्तिहाज अली की फिल्म जैसा एक पल था. जिसके अगले दिन ही मेरा ब्रेकअप हो गया. इस ब्रेकअप का अर्जुन कपूर को काफी अफ़सोस भी हुआ था. लेकिन वे काफी आगे बढ़ गए थे. इसलिए पीछे भी नहीं जा सकते थें. खैर फ़िलहाल तो वे इन दिनों मलाइका अरोरा संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

अर्जुन के बाद करण जाह्नवी से पूछते हैं कि क्या आप ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं? जिसके जवाब में जाह्नवी कहती हैं नहीं. बहन के इस जवाब के बाद अर्जुन कहते हैं वो डेट नहीं कर रही, बस ईशान हर वक्त इसी के आस-पास घूमता रहता है. वो एक बार जाह्नवी के लिए बिल्डिंग से भी कूद गया था. बाद में जाह्नवी ने बताया कि ईशान एक स्टंट कर रहा था. अर्जुन बार-बार जाह्नवी को छेड़ते हैं.

जिसके बाद करण यही सवाल अर्जुन से पूछते हैं. बस फिर क्या था मिल गया जाह्नवी को भी अर्जुन की टांग खीचने का मौका. करण के इस सवाल के बाद से अर्जुन शांत हो जाते हैं लेकिन जाह्नवी अपने भाई की टांग खींचना बंद नहीं करती हैं. जाह्नवी अर्जुन से कहती हैं अब आप बताओ जरा.

Published by Lakhan Sen on 29 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles