सलमान की भारत से लेकर कंगना की मणिकर्णिका तक, 2019 में रिलीज होंगी ये 5 धांसू एक्शन फिल्में

Get Daily Updates In Email

आज रजनीकांत और अक्षय कुमार की मेगा बजट की फिल्म ‘2.0’ रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म कही जा रही है. ‘2.0’ के पहले इस साल कई बढ़ी फ़िल्में रिलीज हो चुकी है जिसमें कुछ फ्लॉप हुई तो कुछ हिट हुई हैं. इस लिस्ट में इस साल सलमान की रेस-3, आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ का नाम भी शामिल हैं. ये फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थीं. इन फिल्मों के अलावा भी और भी कई बड़ी फ़िल्में रिलीज हुई थीं. अब यह साल तो ख़त्म हो होने की कगार पर है इसलिए आज हम आपको अगले साल यानि 2019 की शुरुआत तक आने वाली बड़ी-बड़ी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

मणिकर्णिका

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है कंगना रनौत की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का. यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं.

केसरी

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार का नाम इस इस लिस्ट से भला कैसे चूक सकता है. बता दें कि मार्च, 2019 में उनकी आगामी फिल्म ‘केसरी’ रिलीज होगी. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है.

भारत

सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ अगले साल ईद (2019) पर रिलीज होगी. फिल्म में कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी नजर आने वाले हैं. फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं. फिल्म का इंतजार सलमान के फैन्स को बेसब्री से है.

किक-2

courtesy

बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान की अगले साल ‘भारत’ के अलावा सुपरहिट फिल्म ‘किक’ का दूसरा पार्ट यानि ‘किक-2’ भी रिलीज होगी. इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडिस भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट का कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म साल के अंत तक रिलीज हो सकती है.

पानीपत

courtesy

ऐतिहासिक घटना पर आधारित फिल्म ‘पानीपत’ भी रिलीज होगी. इस फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सैनन मुख्य किरदार में नजर आएंगे. अगर हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म कहानी काफी दिलचस्प होगी. बता दें कि, फिल्म की कहानी पानीपत के युद्ध पर आधारित होगी. फिल्म में अर्जुन कपूर और  संजय दत्त दमदार यौद्धा के रोल में देखने को मिलने वाले हैं. फिल्म साल के अंत में 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 29 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles