अपने दोस्तों के साथ अंजान शादियों में चुपके से घुस जाया करते थे सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा

Get Daily Updates In Email

अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपनी और अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी की शादी की खबर अपने फैन्स के साथ शेयर की है.

जी हां, कपिल गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हाल ही में कपिल कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 में पहुंचे थे. जिसके बाद अब वे सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आयडल 10 के सेट पर भी पहुंचे. जहां उन्होंने अपनी काफी सारी बातें बताई. शो के दौरान कपिल ने बताया कि कॉलेज के दिनों के दौरान शादियों में केवल खाना खाने ही जाया करते थे. आगे उन्होंने बताया कि वह दिल्ली में अपने दोस्तों के साथ शादियों में घुस जाया करते थे.

कपिल शर्मा ने बताया, हमारे कॉलेज के दिनों के दौरान मेरे दोस्त और मैं अक्सर शादियों में खाना खाने जाया करते थे. एक बार हमें एक अंकल ने रंगे हाथ पकड़ लिया. मेरे दोस्त ने एक कहानी बनाई और कहा कि हमारे कॉलेज की मेस में खाना खत्म हो गया है और हमारे पास खाने को कुछ नहीं है. आगे उन्होंने बताया, हालांकि हमने उस वक्त खाना खाया हुआ था और अंकल ने हमारे ऊपर खाना खाने और नाचने के लिए जोर डाला. हमने दो बार खाना खा लिया और उसके बाद नाचे भी. यह एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता.

बताते चलें कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी की रस्में 10 दिसम्बर से शुरू हो जाएंगी. इस दिन कपिल शर्मा की बहन के घर माता का जागरण आयोजित किया जाएगा. जिसके बाद अगले ही दिन गिन्नी के घर जालंधर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी आयोजित की जाएगी.

View this post on Instagram

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

शादी के बाद पहला रिसेप्शन 14 दिसंबर को अमृतसर में होगा और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा.

Published by Chanchala Verma on 30 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles