फिल्म 2.0 को मिल रहा दर्शकों का भरपूर प्यार, एक बार फिर से अक्षय के किरदार का छाया जादू

Get Daily Updates In Email

कल सिनेमाघरों में सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत और एक्शन हीरो अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 रिलीज़ हुई. दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्साह फिल्म के पोस्टर रिलीज़ के समय से ही था. फिल्म के ओपनिंग डे पर भी सिनेमाघरों में दर्शकों की बहुत भीड़ नजर आई. हिंदी के अलावा अगर तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हुई है. साउथ की बात करें तो यहां रजनीकांत की फैन फ़ॉलोइंग जबरदस्त है. रजनीकांत के फैंस किसी भी फिल्म को मात देने में सक्षम है. साउथ में फिल्म को 95 फीसदी की ऑक्यूपेंसी मिली.

courtesy

वहीं हिंदी वर्जन की बात करें तो यहां भी दर्शकों का वैसा ही हाल रहा. फिल्म की एडवांस बुकिंग ने पहले ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. खबरों के मुताबिक ‘2.0’ की लगभग 10 लाख टिकट्स पहले ही बुक हो चुकी थीं. रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का बजट लगभग 500 करोड़ रुपए बताया जाता है. फिल्म में भव्य ढंग से टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. फिल्म की ओवरआल रेटिंग भी अच्छी रही है.

माना जा रहा है यह फिल्म आमिर की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को पीछे छोड़ देगी. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले दिन 50 करोड़ का बिजनेस किया था. खबर है कि लाइका प्रोडक्शन्स ने इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 120 करोड़ में बेचे तो वहीं डिजिटल राइट्स के हिंदी, तमिल और तेलुगू वर्जन 60 करोड़ रुपए में बिके हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए 370 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है.

फिल्म से अक्षय कुमार के रोल की काफी तारीफ हो रही है. भले ही उनका रोल छोटा है लेकिन हर किसी का मानना है कि उन्होंंने अपने दोनोंं किरदारों को इतने शानदार तरीके से निभाया है कि उनकी अदाकारी से हर कोई प्रभावित हो रहा है. फैन्स का कहना है कि भले ही फिल्म में अक्षय इंंटरवल के बाद आए हों लेकिन इस पूरी फिल्म के असली हीरो अक्षय कुमार ही हैं. फिल्म जो भी सामाजिक संदेश देती है वह अक्षय के किरदार के ज़रिए ही देती है.

Published by Yash Sharma on 30 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles