बिग बॉस 12 के सबसे चर्चित खिलाड़ी हैं श्रीसंत, शो में किए अपने करियर और जीवन से जुड़े कई खुलासे

Get Daily Updates In Email

फेमस टीवी शो बिग बॉस के सीजन 12 में इस बार जोड़ी और सिंगल्स के साथ मुकाबला शुरू हुआ था. इसमें कॉमनर और सेलेब्रिटी के रूप में कई कंटेस्टेंट आए थे. तो वहीँ सेलेब्रिटी के रूप में पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत ने भी इस शो में एंट्री ली थी. शो को शुरू हुए 2 महीने से ज्यादा हो चुके हैं और श्रीसंत हर दिन घर में लाइमलाइट में रहते हैं.

बता दें कि श्रीसंत ने कभी रोकर और तो गाली देकर दर्शकों की नजरों में जगह बनाई रखी. लेकिन इस बीच श्रीसंत ने घर में जो खुलासे किए वह तो वाकई में दर्शकों को चौंकाने वाले थे. श्रीसंत ने इस दौरान अपने क्रिकेट के करियर में हुई घटनाओं के बारे में भी जिक्र किया. उन्होंने उस वाकये को भी बिग बॉस के घर में छेड़ा जिसे लेकर दुनियाभर में श्रीसंत सुर्खियों में आ गए थे. श्रीसंत ने बिग बॉस में बताया कि उनके साथी खिलाडी हरभजन सिंह ने उन्हें थप्पड़ नहीं बल्कि उन्हें मुक्का मारा था.

इसके बाद उन्होंने मैच फिक्सिंग को लेकर भी कई बार यहां पर बातें की. श्रीसंत ने बिग बॉस में यह कहा कि उन्होंने कुछ नहीं किया था. कोई सबूत भी नहीं था फिर भी उन्हें जेल भेजा गया था. जेल जाने वाला मैं पहला क्रिकेटर हूं. उन्होंने यहां यह भी कहा कि, ‘मैं अपने बच्चे को उसके एनुअल स्पोर्ट्स डे पर भी दौड़ते हुए देखने नहीं जा सका.’ इसके अलावा बिग बॉस में उनका डांसिंग अंदाज भी देखने को मिला. बता दें इससे पहले भी वह एक डांस में हिस्सा ले चुके हैं.

View this post on Instagram

Good Night Everyone ! 🖤

A post shared by Cricketer Sreesanth (@sreesanth.fc) on

उनको गुस्से को लेकर भी वह यहां चर्चा में रहें. हर बार वह बिग बॉस से बाहर जाने की बात करते थे. वहीं सभी घरवालें उन्हें समझा-बुझाकर शांत करने की कोशिश करते थे. बता दें कि श्रीसंत को खेल के शुरुआती दौर में बेहद कमजोर कड़ी का कंटेस्टेंट माना जाता था. लेकिन हर बार नॉमिनेट होने के बाद भी श्रीसंत बच निकले. श्रीसंत घर में सबसे ज्यादा बार नॉमिनेट हुए हैं. बता दें कि बीते वीकेंड के वार में भी श्रीसंत बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे. लेकिन उनके फैन्स के सपोर्ट के कारण वह वहां से बच निकले.

Published by Yash Sharma on 30 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles