बिग बॉस 12 में फिर एक बार रद्द हुआ कैप्टेन्सी टास्क, कोई नहीं इस हफ्ते कप्तान बनने का दावेदार

Get Daily Updates In Email

पॉपुलर टेलीविज़न शो बिग बॉस के कल के एपिसोड में सभी घरवाले ‘तुम ही बंधू’ गाने की आवाज से जागते हैं. रोमिल सोमी से कहते हैं कि बिग बॉस ने यह गाना उनके और दीपक के लिए चलाया है. वहीं जसलीन और रोहित के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है. दूसरी ओर रोमिल जसलीन को बताते हैं कि वह भी लोगों को ऐसे ही भड़काती हैं.

इसके बाद बिग बॉस घरवालों को कैप्टेंसी के 4 दावेदार सदस्य चुनने के लिए कहते हैं. घरवालों को 4 लोग उनके लग्जरी बजट टास्क में परफॉर्मेंस के आधार पर चुनने हैं. टास्क में फ़ैल होने के चलते सोमी और जसलीन को डिसकशन और टास्क में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं है. काफी बहसबाजी के बाद घरवाले दीपिका, रोमिल, दीपक और सुरभि को कैप्टेंसी की दावेदारी के रूप में चुनते हैं. इसके बाद दीपिका टास्क के बारे में पढ़ती हैं.

जिसके अनुसार गार्डन एरिया में दीपिका, रोमिल, सुरभि और दीपक के नाम की चार तलवारें होंगी. कंटेडर्स को इनके लिए चार गार्ड्स चुनने हैं. ये सभी गार्ड्स इन तलवारों की रक्षा करेंगे और उन्हें वहां ज्यादा से ज्यादा देर तक रुकना होगा और यहां तक कि वॉशरूम जाने की अनुमति भी नहीं होगी. अगर गार्ड वहां से हटा और किसी ने तलवार हटा दी तो वह कंटेडर टास्क से बाहर हो जाएगा.

दीपिका मेघा को, रोमिल जसलीन को, दीपक करणवीर को और सुरभि रोहित को तलवार की रक्षा के लिए चुनती हैं. वहीं दूसरे छोर पर श्रीसंत और दीपका टास्क में रोहित को परेशान करते दिखे. ऐसे में सुरभि राणा ने गुस्से में श्रीसंत को धक्का मार देती हैं. मेघा टेबल पर खड़ी होकर सभी पर चिल्लाती हैं. कैप्टेंसी टास्क के बाद घरवालों के बीच झगड़ा मच जाता है. मेघा सभी के व्यवहार से परेशान हो जाती हैं और कहती हैं कि वह किसी को सपॉर्ट नहीं करेंगी.

करणवीर, रोहित, जसलीन और मेघा टास्क शुरू करते है. वह मेघा को परेशान करके तलवार निकालने का प्लान बनाते हैं. सुरभि भी दीपक की स्ट्रैटजी पर राजी हो जाती हैं. घरवालों के बीच काफी हंगामा देखने को मिलता है. इसके चलते बिग बॉस कैप्टेन्सी टास्क रद्द कर देते हैं. इस सप्ताह कोई भी कप्तान बनने का दावेदार नहीं होता है.

Published by Yash Sharma on 30 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles