200 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं प्रियंका चोपड़ा, दीपवीर की कुल संपत्ति भी है उनसे कम

Get Daily Updates In Email

जहां एक ओर बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी कर ली है. वहीं बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 2-3 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. चौंकाने वाली बात तो यह है कि प्रियंका करीब-करीब पांच साल पहले ही तय कर चुकी थीं कि वो उम्मेद भवन में शादी करेंगी.

दरअसल 28 नवंबर 2013 को प्रियंका झारखंड के खनन व्‍यवसायी रमेश प्रसाद साव के बेटे रोहित और बनारस के एक बिजनेसमैन की बेटी गौरी की शादी में शिरकत करने जोधपुर गई थीं. तब उन्हें उम्मेद भवन काफी जंच गया था और उन्होंने तभी यहां शादी करने का फैसला कर लिया था. अब प्रियंका पांच साल बाद प्र‍ियंका उसी आलीशान महल में दुल्‍हन बनने जा रही हैं. आज हम आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं प्रियंका और निक की संपत्ति के बारे में-

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में एक्टिंग के दम पर अपना परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा की कुल संपत्ति 28 मिलियन डॉलर यानी लगभग 200 करोड़ रुपए है. प्रियंका दुनिया की पावरफुल वुमन में से एक हैं. उनकी आय का जरिया फिल्म और विज्ञापन हैं. इसके अलावा प्रियंका बड़े-बड़े इंटरनेशनल ब्रांड को एंडोर्स करने के साथ-साथ एम्बेसडर भी रही हैं.

मंगेतर निक जोनस की कुल संपत्ति प्रियंका से कम है. बता दें कि निक जोनस की कुल संपत्ति 25 मिलियन डॉलर यानी 175 करोड़ रुपए है. वहीँ निक जोनस सिंगर के साथ एक्टर और म्यूजिशियन भी हैं. कुल मिलाकर दोनों की संपत्ति 53 मिलियन डॉलर यानि 375 करोड़ रुपए है. जबकि दीपिका और रणवीर की कुल संपत्ति 22 मिलियन डॉलर यानि 158 करोड़ रुपए है. दीपिका की कुल संपत्ति 11 मिलियन डॉलर है. वहीं रणवीर की भी कुल संपत्ति 11 मिलियन डॉलर के आसपास ही है.

रणवीर के पास गोवा में एक बंगला है और इस बंगले की कीमत 9 करोड़ रुपए के आसपास है. इसके अलावा रणवीर के पास गोरेगांव (मुंबई) में एक फ्लैट भी है जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपए है. इसके अलावा उनके पास 15 करोड़ रुपए का एक सी-फेसिंग फ्लैट प्रभादेवी में भी है. वहीं दीपिका के पास बांद्रा और प्रभादेवी इलाके में एक-एक फ्लैट है. बता दें कि दोनों फ्लैट की कीमत 7 करोड़ और 40 करोड़ रुपए है. शादी के बाद इस कपल ने जुहू में एक बंगला खरीदा है. इस बंगले की कीमत 50 करोड़ रुपए है. कुल मिलाकर इस कपल के पास अब 131 करोड़ रुपए के घर हैं.

Published by Lakhan Sen on 30 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles