प्रियंका की शादी के लिए जोधपुर पहुंचा अंबानी परिवार, तो ख़ुशी से झूमते दिखे विदेशी मेहमान

Get Daily Updates In Email

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां जोरों पर है. दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 2 दिसंबर को शादी करेंगे. पैलेस में प्री वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत भी पूरे जोर शोर से शुरू हो चुकी है. हालांकि इन दोनों ने अपने वेडिंग वेन्यू पर सिक्योरिटी इतनी टाइट रखी है कि कोई भी इन्फॉर्मेशन बाहर तक नहीं पहुंच पा रही है. दीपवीर की वेडिंग की तरह इन्होंने भी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर सख्त पाबंदी लगाई है.

इस सेलिब्रेशन के मौके पर फैमिली और फ्रेंड्स के बाद अब सेलिब्रेटीज भी वेडिंग में पहुंच रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस शादी में कुल 80 मेहमान शामिल होने वाले हैं. वैसे तो प्रियंका की शादी में शामिल होने वाले अधिकतर मेहमान जोधपुर पहुंच चुके हैं. जिनमें से कुछ उनके ससुराल वाले हैं तो कुछ प्रियंका के मायके के रिश्तेदार और खास दोस्त हैं. देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपनी फैमिली के साथ प्रियंका की शादी में शामिल होने शुक्रवार शाम ही पहुंच गए हैं. मुकेश के साथ उनकी पत्नी नीता और बेटी ईशा अंबानी भी हैं.

View this post on Instagram

#priyankakishaadi the fun begins

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जोधपुर एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल होने के लिए विदेशी मेहमान आए हैं. और वे सभी एयरपोर्ट से बाहर आते ही खुशी के मारे नाचने लगते हैं. वीडियो में खास यह रहा कि विदेशी मेहमान जहां खुशी से डांस करते हैं. वहीं वे लोग पीसी पीसी भी चिल्लाते हैं और खूब मस्ती करते हैं.

दूसरी ओर ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि प्रियंका-निक की शादी के बाद वह दो रिसेप्शन देंगी. जिसमें एक रिसेप्शन दिल्ली के फाइव स्टार होटल में दिया जाएगा. वहीं दूसरा रिसेप्शन मुंबई के एक बड़े होटल में आयोजित किया जाएगा. इसके अलावा ऐसी खबरें भी हैं कि प्रियंका और निक ने पीएम नरेन्द्र मोदी को भी दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन के लिए आमन्त्रण भेजा है. जिसके चलते यह कयास लगाई जा रही है कि मोदी भी इस मौके पर शामिल हो सकते हैं.

Published by Yash Sharma on 01 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles