बिग बॉस 12 में कालकोठरी के लिए चुने गए तीन सदस्य, मेघा और दीपिका ने किया श्रीसंत को सेफ

Get Daily Updates In Email

टीवी शो बिग बॉस का हर दिन धमाकेदार होता है. यहां हर रोज घर के सदस्यों के बीच कुछ ना कुछ हंगामा देखने को मिलता था. कल के एपिसोड में जहां बिग बॉस ने कैप्टेन्सी टास्क को रद्द कर दिया था. जिसके चलते इस सप्ताह बिग बॉस में कोई भी कप्तान नहीं बन सका था. वहीं इस एपिसोड में एक बार फिर सुरभि राणा और श्रीसंत में जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. हालांकि एक टास्क होता है जिसमें कालकोठरी की सजा के लिए तीन कंटेस्टेंट्स चुने जाते हैं.

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से कालकोठरी की सजा के लिए कैंडिडेट चुनने के लिए कहते हैं. सोमी खान, दीपक ठाकुर और ज्यादातर घरवाले श्रीसंत को उनके बुरे व्यवहार के चलते नॉमिनेट करते हैं. दीपिका श्रीसंत को सपॉर्ट करने का फैसला लेती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि घर में हर कोई हर वक्त अच्छा नहीं हो सकता. इसके बाद दीपक ठाकुर और दीपिका कक्कड़ के बीच झगड़ा होता दिखाई देता है.

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से कालकोठरी की सजा के लिए नाम देने के लिए कहते हैं. वहीं सुरभि सदस्य श्रीसंत और जसलीन का नाम लेती हैं. सोमी सुरभि और श्रीसंत का नाम लेती हैं. करणवीर श्रीसंत का नाम लेते हैं. रोहित जसलीन और श्रीसंत को चुनते हैं. रोमिल सुरभि और करणवीर को चुनते हैं. इसके बाद दीपिका करणवीर, दीपक और सुरभि को चुनती हैं. इसके बाद बारी-बारी से बाकी कंटेस्टेंट्स भी वोट करते हैं. श्रीसंत, सुरभि और दीपक को जेल की सजा हो जाती है.

इसके बाद कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया जाता है जिससे वह एक कंटेस्टेंट को जेल से बचा सकते हैं. गार्डन एरिया में एक आइसबॉक्स रखा जाता है. इसकी मदद से दीपिका और मेघा श्रीसंत को कालकोठरी से बाहर निकाल लेती हैं. वहीं कल के एपिसोड में कप्तानी वाला टास्क रद्द हो गया था. ऐसा पहली बार नहीं है. इस सीजन में कईं बार बहुत सारे टास्क रद्द करने पड़े है. जिसके चलते बिग बॉस और सलमान खान ने भी घरवालों को काफी बार जमकर लताड़ लगाई है. वहीं इस वीकेंड के वार में फिर से श्रीसंत पर सारे सदस्य इल्जाम लगाते नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 01 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles