MA नाम का पेंडेंट पहनने के बाद अब मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपने सरनेम से हटाया खान

Get Daily Updates In Email

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ में बतौर जज नजर आ रही मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वे अपने स्टालिश लुक लेकर तो कभी वे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. दोनों साथ में कई बार स्पॉट भी किए भी जाते हैं. यहां तक कि अर्जुन भी एक टॉक शो में कुबूल चुके हैं कि वह रिलेशनशिप में हैं. इसके बाद से ही दोनों के फैन्स उनकी शादी की घोषणा सुनने का इंतज़ार कर रहे हैं.

दोनों ही स्टार्स को अक्सर एक साथ पार्टी करते हुए या सेलिब्रेशन के दौरान देखा जाता है. दोनों की तस्वीरों में साफ़ देखा जाता है कि एक-दूसरे की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है. हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं जिसमें उनके गले में एक नेकलेस नजर आ रहा है. जिस पर अंग्रेजी में एमए लिखा हुआ है. इसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह मल्लिका और अर्जुन के नाम का नेकलेस है.

चौंकने वाली बात तो यह हैं कि, मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से ‘खान’ सरनेम को भी अब हटा दिया है. बता दें कि मलाइका अरोड़ा 2017 में अरबाज खान से अलग हुई थीं. लेकिन मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से ‘खान’ सरनेम नहीं हटाया था. मगर अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से ‘खान’ सरनेम को हटा दिया हैं. अब उनका प्रोफाइल नाम मलाइका अरोड़ा है. 45 साल की हो चुकी मलाइका अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं. बीते कई महीनों से ये दोनों सितारे एक-दूसरे के साथ वक्‍त बिताते नजर आ रहे हैं.

खबरों की मानें तो एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने साथ मिलकर लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है. यह इन दोनों का ज्वाइंट इन्वेस्टमेंट है. सुनने में आ रहा है कि जल्द ही यह दोनों इसमें शिफ्ट हो सकते हैं.

कलर्स चैनल पर इंडियाज गॉट टैलेंट के पहले एपिसोड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक संग नजर आए थे. इस शो का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें अर्जुन मलाइका का हाथ पकड़कर स्‍टेज पर चलते हुए दिखाई दे रहे थे.

Published by Lakhan Sen on 01 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles