अजय और काजोल शेयर करते हैं रोमांटिक बॉन्डिंग, लेकिन एकदूजे की टांग खींचने में भी नहीं हैं पीछे

Get Daily Updates In Email

करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ और अजय देवगन द्वारा निर्देशित पहली फिल्‍म ‘शिवाय’ सिनेमाघरों में एक ही दिन रिलीज हुई थी. इस फिल्म के चलते करण जौहर और अजय की लड़ाई साफ़तौर पर तो देखने को नहीं मिली लेकिन कहा जाता है कि इस फिल्म के कारण दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी. हालांकि अब ऐसा लगता है जैसे सब ठीक हो गया है. तभी तो अजय देवगन अपनी वाइफ काजोल देवगन देवगन के साथ करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफ़ी विथ करण-6’ में नजर आए हैं.

अजय-काजोल का यह एपिसोड रविवार को टेलीकास्ट किया गया. शो की शुरुआत से ही करण और अजय-काजोल ने मस्ती शुरू करना शुरू कर दिया था.  शो के होस्ट करण ने अजय से एक बड़ा ही शानदार सवाल किया. दरअसल करण ने अजय से पूछा कि, अजय कभी किसी इवेंट या अवॉर्ड शो या किसी पार्टी में नहीं देखते हैं, आखिर इसकी क्या वजह है? इस सवाल का जवाब देते हुए अजय ने बताया, उन्हें सोशल इवेंट्स से घबराहट होती है. साथ ही उन्होंने कहा कि, काम के बाद उन्हें घर पर बच्चों के साथ वक्त बिताना काफी अच्छा लगता है. इस पर काजोल ने बीच में हंसते हुए कहा वह (अजय) बहुत आलसी हैं.

ऐसे ही शो में चर्चा करते हुए अजय ने बताया कि, काजोल अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने से पहले कई घंटो एडिट करती रहती हैं. साथ ही अजय ने कहा कि, ”उन्होंने अपनी पूरी लाइफ में ऐसा कुछ नहीं किया और पता नहीं बुढ़ापे में आकर…”. इस बात पर काजोल ने अजय के ऊपर अपनी आखें तरेरते हुए कहा, ”तुम्हारा बुढ़ापा हो, मेरा तो नहीं है.”

View this post on Instagram

Tonight episode #coffeewithkaran

A post shared by Bollywood Cafe ☕ (@bollywood__cafe) on

करण ने अजय से पूछा, इस जेनरेशन में काजोल के साथ कौन बेहतर जोड़ी के तौर पर बेस्ट लगेगा. इस सवाल का जवाब देते हुआ अजय ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘बेटे के तौर पर’?. अजय की यह बात सुन कर काजोल बोली ”कुत्ते कमीने! जूते से…”. यह सुनते ही करण बोले यह सब कहना मना है.

इसके बाद करण ने अजय से एक और बेहद शानदार सवाल किया. दरअसल करण ने अजय से पूछा कि, एक झूठ जो हर बॉलीवुड स्टार बोलता है? इस सवाल का जवाब अजय ने तुरंत देते हुए कहा, ”मैं अपनी पत्नी को प्यार करता हूं”. अजय की यह बात सुनते ही उन्होंने कहा, ”घर जाना है?”. इसके बाद अजय ने हंसते हुए कहा वह दूसरों की बात कर रहे हैं. दोनों स्टार्स ने इस शो में पहुंचकर काफी मस्ती की जिसे लोगों ने भी बहुत पसंद किया है.

Published by Lakhan Sen on 03 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles