नकली जूलरी पहनती हैं राधिका आप्टे, सोने की एक अंगूठी के अलावा और कुछ नहीं इनके पास

Get Daily Updates In Email

‘अंधाधुन’, ‘पैडमेन’ और ‘पार्च्ड’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज इंडस्ट्री की पसंदीदा और सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली राधिका ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल  एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने बताया है कि, असल ज़िन्दगी में वे जूलरी बहुत कम पहनती हैं.  उनके पास जूलरी के नाम पर सिर्फ एक अंगूठी है, जिसे उन्होंने खुद खरीदा. आगे उन्होंने कहा, “मेरी मां ने मेरे लिए एक मंगलसूत्र खरीदा, अब मुझे नहीं पता कि वो कहां है.”

राधिका आगे कहती हैं, ”मैं ऐसे पेशे में हूं जहां मुझे हर तरह की जूलरी पहनने का मौका मिलता है. इस लिहाज से मैं बहुत खुशकिस्मत हूं.” ड्रेस-अप और जूलरी पर बात करते हुए राधिका ने कहा, “मैं रोजाना ड्रेस-अप होती हूं और मेरे पास ऐसे अद्भुत और प्रेरक लोग हैं, जिनकी मैं कहानियां सुनती हूं. जूलरी को लेकर मेरी समझ बढ़ रही है. इसलिए जितना मैं जूलरी के बारे में जानकारी हासिल करूंगी, उतना ही मैं इसमें निवेश करने के बारे में सोचूंगी.”

बता दें कि राधिका का जन्म 7 सितम्बर 1985 को तमिलनाडु के वेल्लोर में हुआ था. राधिका ने मैथ्स सबजेक्ट में ग्रेजुएशन किया, लेकिन उनका रुझान एक्टिंग और डांसिंग की तरफ इतना ज्यादा था कि उन्होंने इसे ही अपना करियर बना लिया. उन्होंने 8 सालों तक रोहिणी भाटे से कत्थक भी सीखा है.

वे साल 2005 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ में नजर आई थीं लेकिन कम ही लोग हैं जिन्हें इस बात की जानकारी है कि उन्होंने भी इस फिल्म में काम किया है. उन्हें पहचान मिली 2008 में आई फिल्म ‘शोर इन द सिटी’ से, इस फिल्म में उनके साथ तुषार कपूर लीड रोल में नजर आए थे. दोनों को लेकर यह खबर जोरों पर थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन कुछ समय बाद यह भी खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि कुछ समय बाद ही राधिका ने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टायलो से गुपचुप तरीके से शादी कर ली.

राधिका खिरी बार फिल्म ‘बाजार’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके अलावा सैफ अली खान और रोहन मेहरा मुख्य किरदार में नजर आए थे. इसके अलावा इन दिनों वे वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं, साल 2018 में ‘सेकरेड गेम्स’ और ‘घुल’ नाम की वेब सीरीज काफी सराही गई हैं

Published by Lakhan Sen on 03 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles