‘बिग बॉस’ करने की हिम्मत नहीं, लेकिन सुपर पावर होती तो सलमान खान बनना पसंद करतीं अदा खान

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा अदा खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2010 में सोनी टीवी के शो ‘पालमपुर एक्सप्रेस’ से की थी. इसके बाद यह कई टेलीविज़न शोज में नज़र आ चुकी हैं. इन्हे सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी चैनल कलर के सुपरनैचुरल पॉवर वाले शो ‘नागिन’ से मिली थी. इन्होनें इस शो में शेषा यानी काली नागिन का किरदार निभाया था. जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. अदा खान अब नए शो ‘विष या अमृत सितारा’ में विषकन्या बनकर आ रही हैं. हाल ही में अदा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक के सफर के बारें में एक इंटरव्यू में बताया है.

सबसे पहले अदा खान से एक मीडियाकर्मी ने पूछा, नागिन के बाद अब आप विषकन्या का रोल कर रही हैं. ये एक ही जैसे रोल करने की क्या वजह है? इस सवाल का जबाव देते हुए उन्होंने कहा, नागिन और विषकन्या एक जैसी नहीं होती. दोनों का कॉन्सेप्ट बिल्कुल अलग है. नागिन एक इच्छाधारी सांप है, जो किसी भी इंसान का रूप बदल सकती है. विषकन्या के लिए छोटी लड़कियों को बचपन से ही जहर पिलाया जाता है, ताकि उसके शरीर में विष हो जाए. इस शो में मैं विषकन्या की बेटी हूं, इसलिए खुद भी एक विषकन्या हूं, लेकिन मुझे इसका अहसास नहीं है, तो यह बिल्कुल अलग रोल है.

View this post on Instagram

💙💙💙 #vishyaamritsitara #sitara @colorstv

A post shared by adaa (@adaakhann) on

आपके पास सुपरपावर होता, तो आप क्या करतीं? इस सवाल का जबाव अदा ने मुस्कारते हुए दिया. और उन्होंने कहा, अगर मेरे पास यह पावर होता, तो शायद मैं सलमान खान बन जाती या कोई भी बॉलीवुड-हॉलीवुड स्टार बन जाती. दूसरे, मुझे पर्सनली एक चीज बहुत एक्साइटिंग लगती है कि मैं इनविजिबल हो जाऊं और देखूं कि कौन क्या कर रहा है? जब अदा से सवाल किया गया सुपरनैचरल शोज के अलावा आप लगातार कॉमिडी शोज भी कर रही हैं. पहले ‘कॉमिडी नाइट्स बचाओ’ और अब ‘कानपुर वाले खुरानाज’, कॉमिडी करने में कितना मजा आता है? तो अदा ने कहा, कॉमिडी मेरे लिए स्ट्रेस बस्टर है.

आगे उन्होंने कहा नागिन बहुत ही सीरियस और स्ट्रेसफुल शो था, ऐसे में कॉमिडी नाइट्स बचाओ में मैंने काफी अच्छा समय बिताया था. हम हंस-हंसकर पागल हो जाते थे, तो मजा आता था. मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे फिर एक कॉमिडी शो मिल गया है. कॉमिडी मैं इंजॉय करती हूं, मैं कोई तीस मार खान नहीं हूं, मैं खुद को कॉमेडियन नहीं कह सकती, लेकिन कॉमिडी करने में मुझे मजा आता है.

जब अदा से पूछा कि कभी आप ‘बिग बॉस’जैसे शो में काम करना पसंद करेंगी?  इस सवाल को सुनतें ही अदा बोली नहीं, नहीं.’बिग बॉस’ करने की मेरी हिम्मत नहीं है. वह हर खतरे से ज्यादा खतरनाक है. मैं वह शो नहीं कर सकती.’

Published by Lakhan Sen on 03 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles