राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक करीब 200 सेलिब्रिटीज को भेजा गया है कपिल की शादी का इनविटेशन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्र‍ियंका-निक की शादी के बाद मशहूर कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा की शादी की भी खबर आ गई है. कप‍िल एक तरफ अपना नया शो लेकर आ रहे हैं और वहीं दूसरी तरफ वह अपनी शादी की तैयारियों में भी जुट गए हैं. 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में होने वाली इस शादी में कई वीआइपी मेहमान शामिल होंगे.

कप‍िल शर्मा का पूरा परिवार इस शादी की तैयारियों में जुट गया है. खबरों की मानें तो यह शादी जालंधर के कबाना रिसॉर्ट में होगी. बताया जा रहा है कि 2 दिन के लिए इस रिसॉर्ट को बुक कराया गया है. शादी से पहले यहीं पर मेहंदी, संगीत का भी कार्यक्रम होगा. शादी के सभी रीति- रिवाज रात में होंगे. उसके बाद शादी और रिसेप्‍शन का फंक्‍शन होगा.

View this post on Instagram

New profile pic 🐥🎻🎷✈️🎸🎺

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

मीड‍िया रिपोर्ट्स की मानें तो कप‍िल शर्मा अपनी शादी में बॉलीवुड, खेल और राजनीति जगत के दिग्‍गजों को आमंत्रित करना चाहते हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, अजय देवगन जैसे तमाम बड़े स‍ितारों को यह न्यौता भेजा है. कुल मिलाकर शादी में 200 से अध‍िक खास मेहमान शामिल होंगे. साथ ही खबर ये भी है कि कपिल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को भी शादी का न्यौता भेजा है.

View this post on Instagram

Flight delayed #mumbai #delhi 🙄

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

साथ ही कपिल ने अपने साथ और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को भी शादी का न्यौता दिया है. बताया जा रहा है कि कपिल खुद सुनील को घर जाकर शादी का न्यौता देकर आए हैं. कप‍िल शर्मा की शादी काफी शाही अंदाज में होगी और इस शादी में सजावट और केटर‍िंग का ख्‍याल व‍िशेष रूप से रखा जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो कप‍िल शर्मा की शादी में खाने पर 20 लाख से ज्‍यादा रुपए खर्च होंगे. शादी में सभी तरह की डिशेस के साथ ख़ास पंजाबी डिश भी होगी.

बता दें कि कि कपिल और गिन्नी लंबे वक्त से साथ हैं. गिन्नी का असली नाम भवनीत है और वह जालंधर की रहने वाली हैं. गिन्नी कपिल के साथ पंजाबी कॉमेडी शो ‘हंसबलिए’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Published by Yash Sharma on 03 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles