शादी के बाद रणवीर का मूलमंत्र, ‘जीवन में सफलता की कुंजी यह है कि पत्नी जो भी कहे, उस पर हां कहें’

Get Daily Updates In Email

इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का दौर चल रहा है. इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली से शुरू हुआ शादी का सिलसिला अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से होता हुआ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस तक भी पहुँच गया है. खबर है कि क्रिश्चियन रीति से शादी करने के बाद अब यह जोड़ा हिन्दू रीति-रिवाज से भी शादी कर चुका है. दोनों स्टार्स के परिवारवालों से लेकर उनके फैंस तक इस शादी से बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

लेकिन हम यहां बात कर रहे हैं दीपिका और रणवीर की शादी के बारे में. जी हां, इस एनर्जेटिक कपल की शादी इटली में हुई थी जहां कुछ ही मेहमान शामिल हुए थे जिसके बाद इसका रिसेप्शन अलग-अलग जगहों पर रखा गया था. रिसेप्शन से भी दोनों स्टार्स और पार्टी के कई फोटोज सामने आए थे जिन्हें सभी ने बहुत पसंद किया था.

वहीँ अब हाल ही में बॉलीवुड के लोगों के लिए भी एक पार्टी का आयोजन किया गया था, जहां बॉलीवुड के कई सेलेबस भी शिरकत करने पहुंचे थे. यहां बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी पहुंचे और उन्होंने रणवीर के साथ ठुमके भी लगाए तो वहीँ यो यो हनी सिंह भी यहां अपना जलवा दिखाने से पीछे नहीं हटे. क्रिर्केट जगत से भी सेलेब्स को यहां मस्ती करते हुए देखा गया.

इसके साथ ही किंग खान यानि शाहरुख़ खान भी एक्ट्रेस मलाइका अरोरा के साथ अपने ही एक गाने ‘छईयां छईयां’ पर थिरकते नजर आए. बता दें कि यह रिसेप्शन मुंबई के द ग्रैंड हयात होटल में आयोजित किया गया था. जहां पहुंचकर सितारों ने चार चांद लगाने में कोई कसार नहीं छोड़ी.

प्रोग्राम में एक्टर वरुण धवन भी किसी से पीछे ना हटते हुए करिश्मा कपूर के साथ डांस करते दिखाई दिए. तो वहीँ रानी मुखर्जी से लेकर संजय दत्त तक पार्टी का हिस्सा बनने से नहीं चुके. हम यूं भी कह सकते हैं कि रणवीर-दीपिका की इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड ही एक छत के नीचे आ गया.

वहीँ एक वीडियो शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जिसमें रणवीर ज्ञान भरी बातें कर रहे हैं. वीडियो में रणवीर दीपिका की तरफ इशारा करते हुए कह रहे हैं, “जीवन में सफलता की कुंजी यह है कि जो भी कहे, उस पर ‘हां’ कहें.”

Published by Hitesh Songara on 03 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles