सारा और सुशांत ने की सलमान के साथ जमकर मस्ती, इस सप्ताह नहीं हुआ कोई सदस्य घर से बाहर

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 12 के कल के एपिसोड में फिल्म ‘केदारनाथ’ के स्टार्स सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत सुपरस्टार सलमान के साथ नजर आए. शो पर सलमान खान ने भी डैशिंग अंदाज में उनका स्वागत किया. इसके बाद सलमान सारा को मजेदार टास्क देते हैं. सुशांत और सलमान सभी का मनोरंजन करते नजर आते हैं. सारा और सुशांत बिग बॉस के घर के अंदर भी पहुंचते हैं साथ ही घऱवाले उनका स्वागत करते हैं.

सारा और सुशांत ने मिलकर घर के कंटेस्टेंट के साथ कई टास्क भी संचालित किए. सारा-सुशांत ने सभी कंटेस्टेंट से पूछा कि कौन सा कंटेस्टेंट घर में सबसे ज्यादा मतलबी है. वील ऑफ द मिसफॉर्च्यून टास्क से शो पर एंटरटेनमेंट का तड़का लगता है. सारा और सुशांत कंटेस्टेंट्स को कुछ ऐडजेक्टिव्स को नाम असाइन करने को कहते हैं और बताया जाता है कि जिस कंटेस्टेंट को ज्यादा वोट मिलेंगे उसे वील से लटकाकर घुमाया जाएगा. इसके बाद घरवाले उस पर वाटर बलून फेंकेंगे.

दीपिका को वील से बांधकर घुमाया जाता है और सुरभि, करणवीर, दीपक और रोमिल ही दीपिका पर वाटर बलून फेंकते हैं. सलमान सुल्तानी अखाड़े का भी आयोजन करते हैं. जहां वह रोमिल और रोहित के बीच सुल्तानी अखाड़े का मुकाबला रखते हैं. इस सुल्तानी अखाड़े के मुकाबले में रोहित बाजी मार जाते हैं.

बिग बॉस 12 में वीकेंड के वार में एक बार फिर से एविक्शन की बारी आई. इस हफ्ते एविक्शन की लिस्ट में कई सारे ऐसे नाम शामिल थे जिन्हें बिग बॉस 12 का दावेदार माना जा रहा था. इस लिस्ट में जसलीन मथारू, दीपिका कक्कड़, मेघा, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी के नाम शामिल थे. लेकिन इस हफ्ते कोई भी एविक्शन नहीं हुआ. सभी पांचों कंटेस्टेंट के एविक्शन प्रॉसेस को अगले हफ्ते के लिए बढ़ा दिया.

सलमान ने सभी एलिमिनेशन के लिए चुने गए कंटेस्टेंट को यह खुशखबरी सुनाई कि कोई भी इस वीक बाहर नहीं होगा. प्रतिभागियों ने राहत की सांस ली. मगर सलमान ने अगले ही पल इस हफ्ते नॉमिनेट हुए सभी कंटेस्टेंट की बेचैनी को भी बढ़ा दिया. अब एविक्शन में नया ट्विस्ट आ गया है. इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट अगले हफ्ते भी बरकरार रहेंगे और दोनों हफ्तों के प्वाइंट्स को जोड़कर एलिमिनेशन की प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा.

Published by Yash Sharma on 03 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles