49 की उम्र में भी भाग्यश्री दिखती हैं फिट और ग्लैमरस, शेयर करती रहती हैं फिटनेस वीडियोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री काफी लम्बे समय से फ़िल्मी पर्दे से गायब हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार किया’ से की थी. इसी फिल्म से उन्हें बॉलीवुड में अच्छी पहचान मिली थी. फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ आज से करीब 29 साल पहले आई थी और इन वर्षों में बहुत कुछ बदल गया. लेकिन भाग्यश्री की लेटेस्ट तस्वीरों को देखें तो उनकी खूबसूरती और उनका ग्लैमरस आज भी कायम है.

View this post on Instagram

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. भाग्यश्री एयरपोर्ट पर अपने बेटे अभिमन्यु के साथ नजर आईं. भाग्यश्री की खूबसूरती आज भी बरकरार है. मिडिया रिपोट के मुताबिक भाग्यश्री का एक बेटा जल्द फिल्मों में डेब्यू करने जा रहा है. #bhagyashree #bollywood #celebrity #entertainment #latestnews

A post shared by Aaj Tak (@aajtak) on

हाल ही में भाग्यश्री मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आई थीं. इन तस्वीरों में उनके चेहरे की चमक देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा भी नहीं लगा पाएंगे. 49 साल की उम्र में भी भाग्यश्री बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को अपनी खूबसूरती से टक्कर दे रही हैं. भाग्यश्री अपने बेटे अभिमन्यु दसानी और बेटी अवंतिका दसानी के साथ अक्सर इवेंट या पार्टी में दिखाई देती रही हैं.

बता दें कि मैंने प्यार किया के लिए फ़िल्मफेयर से बेस्ट डेब्यू फीमेल का पुरस्कार जीतने वाली भाग्यश्री ने फ़िल्म रिलीज़ होने के अगले साल ही यानी 1990 में हिमालय दासानी से शादी कर ली थी. अब भाग्यश्री अपने परिवार को प्राथमिकता दे रही हैं. सरल स्वाभाव की नजर आने वाली भाग्यश्री के दो बच्चे हैं. 23 साल का बेटा अभिमन्यु और 21 साल की बेटी अवन्तिका है.

49 साल की हो चुकीं भाग्यश्री की गिनती इंडस्ट्री की फिट एक्ट्रेसेस में होती है. अक्सर एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और जिमिंग से जुड़े वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी करती हैं. फिटनेस, फैमिली, वेकेशन और फोटोशूट की कई तस्वीरें भाग्यश्री इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. भाग्यश्री अपने लेटेस्ट वीडियो में वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि 2014 और 2015 में भाग्यश्री छोटे पर्दे के सीरियल ‘लौट आओ त्रिशा’ में भी दिखी थीं. यह सीरियल काफी लोकप्रिय रहा. इसके अलावा वह 2009 में ‘झलक दिखला जा’ में बतौर प्रतियोगी नज़र आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भाग्यश्री बेहद सक्रिय हैं और लगातार अपनी फ़ोटोज़ वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर शेयर करती रहती हैं.

View this post on Instagram

अब भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दसानी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा है. ये डेब्यू फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से होगा. इस फिल्म को वसान बाला ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है.फिल्म में अभिमन्यु के अपोजिट टीवी अभिनेत्री राधिका मदान नजर आएंगी. राधिका की ये डेब्यू फिल्म है @abhimanyud #bhagyashree @mardkodardnihota_official_page #Bollywood

A post shared by Aaj Tak (@aajtak) on

अवॉर्ड व‍िनिंग फिल्‍म पेडलर्स बना चुके डायरेक्‍टर वसन बाला अपनी फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ लेकर आए हैं. इसे 43वें टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में ‘ग्रोल्स व्यूअर्स च्वाइस अवॉर्ड’ से नवाजा गया है. इसी फिल्म से भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु ने अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की. वहीं उनकी छोटी बेटी अवन्तिका फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं.

Published by Yash Sharma on 03 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles