बधाई हो के बाद एक बार फिर दर्शकों को चौंकाने वाले हैं आयुष्मान, ड्रीम गर्ल का लुक किया शेयर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फ़िल्में देने वाले एक्टर आयुष्मान इन दिनों काफी छाए हुए हैं. पिछली फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी और सफलता के कारण उनका नाम भी बड़े स्टार्स में शामिल हो गया है. लोग उनकी फिल्म का सेलेक्शन देखकर काफी ज्यादा खुश है. एक बार फिर से वह फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आने वाले हैं जिसका पहला लुक रिलीज हो गया है.

आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का एक पोस्टर शेयर किया है. इसमें उनके किरदार से जुड़ी झलक साफ नजर आ रही है. इस पोस्टर में आयुष्मान खुराना टी-शर्ट के ऊपर पीली साड़ी, हाथों में चूड़ियां और पैर में हवाई चप्पल पहने नजर आ रहे हैं. उनके चेहरे पर हैरानी और परेशानी के भाव दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर के जरिए ये जानकारी भी दी है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

View this post on Instagram

#Andhadhun See you this Friday 5th Oct

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

ऐसा पहली बार नहीं है, आयुष्मान अभी तक अपनी कईं फिल्मों में अलग अलग लुक में नजर आ चुके हैं. इससे पहले उन्होंने फिल्म अन्धाधुन में एक अंधे का किरदार निभाया था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिर चाहे वो ‘बरेली की बर्फी’, ‘अंधाधुन’ या ‘बधाई हो’ सभी में आयुष्मान का किरदार बाकियों से बिल्कुल अलग था. अब आयुष्मान की जो फिल्म आने वाली है उसमें भी उनका किरदार बाकि फिल्मों से बिल्कुल हटके है.

इससे पहले फिल्म हवाईजादे में भी उनका अलग लुक देखने को मिला था. आयुष्मान ने उस फिल्म में अपना मुख्य हेयरस्टाइल चुनने से पहले 9 अलग-अलग स्टाइल को ट्राई किया था. जिसके बाद उन्होंने उस फिल्म में खुद को 19 सदी के लुक में ढाला था. वहीं आयुष्मान ने शुभ मंगल सावधान और दम लगा के हईशा जैसी फिल्मों में भी काम किया है. जिसमें वह आम आदमी का किरदार निभाते नजर आए हैं. आयुष्मान को हमेशा से ही आम जिंदगी से जुड़े रोल निभाते देखा गया है. साथ ही वह अपनी फिल्मों में अलग तरह के सामाजिक मुद्दो को दर्शाते नजर आते हैं.

Published by Yash Sharma on 04 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles