दीपवीर के रिसेप्शन पर कैमरापर्सन ने ली मुकेश अम्बानी की चुटकी, कहा- जियो नहीं चल रहा सर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बीते दिनों 1 दिसंबर को मुंबई में अपनी शादी की तीसरी रिसेप्शन पार्टी रखी थी. जिसमें बॉलीवुड, खेल और बिजनेस जगत की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी. इस भव्य पार्टी में देश के सबसे अमीर बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी भी अपने पूरे परिवार और होने वाली बहू के साथ पहुंचे थे.

इस दौरान पूरा अम्बानी परिवार फोटोग्राफर्स को पोज दे रहा था. इसी बीच किसी फोटोग्राफर ने मुकेश अम्बानी से मजाकिया सवाल कर दिया. यह सवाल सुनकर मुकेश अम्बानी खुद हंस गए. दरअसल पार्टी के दौरान जब पूरा परिवार रिसेप्शन पार्टी में आए फोटोग्राफर्स के लिए पोज दे रहा था. उसी दौरान एक फोटोग्राफर ने मुकेश अंबानी से चिल्लाकर कहा, ‘सर जियो नहीं चल रहा है.’ यह सुन वहां मौजूद अन्य फोटोग्राफर्स हंसने लगे.

इस सवाल को लेकर उनकी बेटी ईशा और बहु श्लोका उनकी तरफ देखने लगे. लेकिन सवाल को यहीं टालते हुए मुकेश लगातार कैमरा के सामने पोज देते रहे. पूरी फैमिली अपने चेहरे पर स्माइल बरकरार रखते हुए कैमरे के लिए पोज देती रही. इस दौरान जब संजय दत्त वहां आए तो मुकेश अंबानी ने आगे बढ़कर उनका स्वागत किया. संजय पूरे अंबानी परिवार से हंसते हुए मिले. फोटोग्राफर्स मुकेश अंबानी और संजय दत्त की साथ में फोटो मांगते दिखे. लेकिन अंबानी परिवार वहां से मुस्कुराते हुए चला गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिस पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर रिलायंस जियो की लॉन्चिंग के साथ मुकेश अंबानी ने भारत में इंटरनेट को एक नई दिशा दी थी. रिलायंस के जियो लॉन्च करने के बाद अन्य मोबाइल ऑपरेटर ने भी कम कीमतों पर इंटरनेट उपलब्ध कराने की शुरुआत की. जियो ने कम कीमतों पर 4G इंटरनेट उपलब्ध कराया लेकिन अधिकतर लोग जियो नहीं चलने की शिकायत करते रहते हैं. इससे पहले अंबानी परिवार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की वेडिंग सेरेमनी में भी शामिल हुए थे.

Published by Yash Sharma on 04 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles