बेहद ग्‍लैमरस हैं रणवीर की ऑन स्क्रीन बहन वैदेही, सिंबा से पहले अमिताभ के साथ कर चुकी हैं काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ‘सिंबा’ ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ हैं. ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर में रणवीर सिंह दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर के शुरुआत और आखिरी में अजय देवगन को भी दिखाया गया है जिसने ट्रेलर में जान डाल दी है.

रणवीर सिंह के अलावा ट्रेलर में सारा अली खान और विलेन का किरदार निभा रहे सोनू सूद भी नजर आए हैं. इन सब स्टार के बीच एक ऐसी एक्ट्रेस भी नजर आई हैं जो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

#happysunday 💙 . . . . . . . . . . P.C : @akki_paranjape_

A post shared by Vaidehi (@parashuramivaidehi) on

जी हां! यहां हम बात कर रहे हैं ट्रेलर में नजर आई रणवीर सिंह की बहन की. अगर आपने ट्रेलर देखा होगा तो आप जरुर समझ गए होंगे हम रणवीर की कौनसी बहन की बात कर रहे हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है रणवीर सिंह एक लड़की से कहते हैं, ‘तुम मेरी बड़ी बहन जैसी हो’. इसके बाद लड़की कहती है, ‘मैं बड़ी बहन जैसी तो नहीं हूँ लेकिन आपकी छोटी बहन जैसी जरुर हूँ’. रणवीर सिंह की बहन का यह रोल कोई और ने नहीं बल्कि मराठी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस वैदेही परशुरामी ने निभाया है. वैदेही मराठी फिल्म इण्डस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. ट्रेलर में सिंपल लुक में नजर आने वाली वैदेही रियल लाइफ में काफी ग्‍लैमरस हैं.

‘वृंदावन’, ‘कोंकणस्थ’, ‘एफयू’ और ‘वेड लावी जिवा’ जैसी मराठी फिल्मों में काम कर चुकी वैदेही परशुराम को असल पहचान डॉ काशीनाथ घानेकर महेश मांजरेकर की फिल्म ‘एफयू’ से मिली थीं. इस फिल्म के बाद हर कोई उन्हें जानने लगा था.

आपको जानकर हैरानी होगी कि, वैदेही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकी हैं. बता दें कि वैदेही फिल्म ‘वजीर’ में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ चुकी हैं. भले ही वे इस फिल्म छोटी सी भूमिका में नजर आई थीं. लेकिन दर्शकों ने उन्हें नोटिस क‍िया था.

मुंबई जन्मी वैदेही ने पढ़ाई में लॉ की ड‍िग्री हासिल की हैं. रियल लाइफ में वैदेही काफी ग्‍लैमरस हैं. बचपन से एक्टिंग का शौक रखने वाली वैदेही ने फिल्मों के अलावा मॉडलिंग भी की हैं. उन्हें कथक नृत्य भी आता है. वैदेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपनी फोटो Instagram पर शेयर भी करती रहती हैं.

Published by Lakhan Sen on 04 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles