हंगामेदार रहा बिग बॉस का पिछला एपिसोड, घर में श्रीसंत के खिलाफ आए घर के सभी सदस्य

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न का मशहूर शो बिग बॉस जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे रोज नए धमाके देखने को मिल रहे हैं. ठीक वैसे ही कल के एपिसोड की शुरूआत भी हंगामे के साथ होती है. जहां दीपक और रोहित घर की किचन में से चीनी छुपा लेते हैं वहीं मेघा और श्रीसंत उनकी इस हरकत से गुस्सा हो जाते हैं.

दूसरी तरफ सभी घरवालों श्रीसंत को टारगेट करते हैं और उनके खिलाफ हो जाते हैं. रोमिल बात करते हुए श्रीसंत से उनके रवैये को लेकर सवाल करते हैं दूसरी ओर सुरभि भी रोने लगती हैं. सुरभि कहती हैं कि उन्हें नहीं लगा था कि श्रीसंत इतने गिर जाएंगे. इस पर करणवीर कहते हैं कि श्रीसंत उनकी नजरों से गिर गए हैं. दूसरी ओर श्रीसंत दीपिका और रोमिल के सामने अपना पक्ष रखते हैं. वह कहते हैं कि उस समय वह गुस्से में थे और उन्होंने जो कहा उसमें कोई मीनिंग नहीं छिपा था.

सुरभि रोती हुई नजर आती हैं. सोमी श्रीसंत के कमेंट को लेकर आलोचना करती हैं और कहती हैं कि दीपिका इस सब के बाद भी उन्हें सपॉर्ट कर रही हैं. वहीँ करणवीर सुरभि को शांत करने की कोशिश करते हैं. सोमी रोमिल से कहती हैं कि अगर उन पर किसी ने कमेंट किया तो वह सहन नहीं करेंगी. रोमिल कहते हैं कि श्रीसंत माफी मांगना चाहते हैं लेकिन सोमी कहती हैं कि श्रीसंत दिल से माफी नहीं मांग रहे हैं.

उसके बाद दीपक और रोहित फिर से घर की किचन में चोरी करते हैं. दोनों वहां से कॉफ़ी, चीनी और दूध चुराते हैं. जिस पर सोमी उनको पकड़ लेती हैं. मेघा दीपक और रोहित पर चोरी का इल्जाम लगाती हैं. दीपक कहते हैं कि यह उनका घर है और वह जो चाहे करेंगे. वह कहते हैं कि फूड आइटम्स को चुराना भी वह जारी रखेंगे. जबकि मेघा उन्हें बताती हैं कि वह किसी के लिए खाना नहीं बनाएंगे, इसके बाद घर में बहस होने लगती है. करणवीर बीच में आते हैं और कहते हैं कि दीपक और रोहित बस मजाक कर रहे हैं. वहीं रोमिल और सोमी के बहस शुरू होती है.

Published by Yash Sharma on 04 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles