38 की उम्र में भी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं करीना कपूर, 70 की उम्र तक करना चाहती हैं काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपने बेटे तैमूर के कारण भी खास चर्चा में रहती हैं. इसी के साथ उन्होंने सिनेमा के आलवा रेडियो में भी हाथ आजमाने की कोशिश की है. वह अब रेडियो जॉकी बन भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगी. उनका मानना है कि वह अभी से ही करियर को नहीं रोकना नहीं चाहती हैं. वह आने वाले कईं वर्षों तक काम करना चाहती हैं.

करीना कपूर खान ने पिछले महीने से ही इश्क 104.8 एफएम पर अपना एक नया शो ‘व्हट वुमेन वांट विद करीना कपूर’ शुरू किया है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह और कुछ करना चाहती हैं तो करीना ने एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए कहा कि, ‘आज का आइडिया केवल कंटेंट के बारे में है और एक अच्छे कंटेंट का भाग होने के बारे में है. फिर चाहे वह वेब हो, सिनेमा, स्टेज या रेडियो हो. मुझे लगता है आज कलाकार और अभिनेता सभी कंटेंट का समर्थन कर रहे हैं.

करीना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपना हाथ आजमाने का मौका मिला है. यह मेरे लिए पहली बार है और चलिए देखते है यह कैसा रहता है. मैं 70 वर्ष के होने के आसपास तक विभिन्न चीजों को करना पसंद करूंगी.’  करीना ने डिजिटल प्लेटफार्म को भी सराहा और कहा कि, ‘मैं खुश हूं कि यह सब हमारे लिए खुल रहा है. सिनेमा का कंटेंट और विभिन्न मंच बदल रहा है. आज के दौर में आप जो भी करना चाहते हैं, उसके लिए काफी ज्यादा विकल्प हैं और मैं सोचती हूं कि एक अभिनेत्री के तौर पर यह सर्वोत्तम समय है.’

करीना ने कईं बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वर्ष 2000 में उन्होंने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद में बाद में करीना ने ‘अजनबी’, ‘अशोका’, ‘चमेली’, ‘युवा’, ‘ओमकारा’, ‘जब वी मैट’, ‘हिरोइन’, ‘सत्याग्रह’,’की एंड का’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन  कला का प्रदर्शन किया है. एक बेटे की मां होने के बाद भी उन्होंने खुद को काफी फिट और ग्लैमरस रखा हुआ है. साथ ही वह अब भी इंडस्ट्री में सक्रिय रूप से नजर आती हैं.

Published by Yash Sharma on 04 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles