4 साल बाद फिर बड़े परदे पर साथ दिखेंगे रितेश और जेनेलिया, पहले भी कई फिल्मों में आ चुके हैं नजर

Get Daily Updates In Email

एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में शामिल है. दोनों ने साथ में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं. जहां जेनेलिया काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं वहीं रितेश कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. दोनों को साथ में आखिरी बार चार साल पहले मराठी फिल्म ‘लई भारी’ में ही देखा गया था.

बॉलीवुड की यह खूबसूरत जोड़ी रितेश की आने वाली मराठी फिल्म ‘मौली’ के होली गीत ‘धुवुन ताक’ में साथ नजर आएगी. रितेश ने इसका वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है. रितेश ने रविवार को अपने फैन्स के लिए जेनेलिया के साथ अपने गाने का वीडियो शेयर किया. इसके साथ उन्होंने जेनेलिया की तारीफ करते हुए कहा कि परदे पर उनका जादू अब भी पहले की तरह ही बरकरार है.

रितेश ने ट्वीट किया, ‘नया गाना जारी हुआ. ‘धुवुन ताक’. चार साल बाद जेनेलिया के साथ काम किया. परदे पर उनका जादू अब भी वैसा ही है.’  रितेश ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह जेनेलिया के साथ काम करने का मौका कभी नहीं छोड़ते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैंने वास्तव में उन्हें यह गीत करने के लिए मनाया है. अजय और अतुल का यह एक बेहतरीन गीत है. उम्मीद है कि लोगों को भी उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे करने में मजा आया.’ आदित्य सरपोतदर ने फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म में सैयामि खेर भी नजर आएंगी. फिल्म ‘मौली’ 14 दिसम्बर को बड़े परदे पर रिलीज होगी.

View this post on Instagram

7 billion smiles and yours is my favourite.

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

जेनेलिया ने चार साल पहले रितेश की पहली मराठी फिल्म ‘लई भारी’ के फेस्टिव ट्रैक में अतिथि भूमिका निभाई थी. ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘तुझे मेरी कसम’ और ‘मस्ती’ जैसी फिल्मों में दोनों साथ नजर आ चुके हैं. रितेश और जेनेलिया ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद वर्ष 2012 में शादी की थी. रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात साल 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर हुई थी. दोनों स्टार्स के दो बेटे भी हैं.

Published by Yash Sharma on 04 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles