एक्शन सीन के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ, फिटनेस ट्रेनिंग का वीडियो किया शेयर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अपने स्टंट और डांस को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. आए दिन वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिटनेस वीडियो और प्रैक्टिस की वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब तक टाइगर ने अपनी हर फिल्म में एक से बढ़कर एक एक्शन सीन दिए हैं. और एक्शन के लिए वह कितनी मेहनत करते हैं यह उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियोज बताते हैं.

टाइगर अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहते हैं और जिम में खूब पसीना बहाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में टाइगर दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि टाइगर इन दिनों अपनी आने वाली अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. टाइगर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुआ लिखा है कि, ‘पहले से ही मजबूत महसूस कर रहा हूं.’

View this post on Instagram

#alwayslateforwork 🙈 #flexdenims by @lifestylestores

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इस फिल्म में टाइगर अपने दमदार एक्शन का तड़का लगाते नजर आएंगे. इसके साथ ही वह अपनी आने वाली फिल्म रेम्बो के लिए भी एक्शन सीन की प्रैक्टिस कर रहे हैं. टाइगर आने वाली फिल्मों में एक्शन सीन्स के लिए जिम में घंटों वक्त बिताते हैं और कड़ी मेहनत के साथ एक्शन की प्रैक्टिस करते हैं. सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह जिम में अपने ट्रेनर के साथ छलांग लगाते हुए कई एक्शन सीन्स कर रहे हैं.

View this post on Instagram

🐒

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें कि टाइगर ऐसे भी कईं वीडियो पहले पोस्ट कर चुके हैं. पिछले वीडियो में उन्हें इसके लिए चोट का भी सामना करना पड़ा था. टाइगर श्रॉफ के एक्सप्रेशन से लग रहा है कि वह अपनी बॉडी बिल्कुल हॉलीवुड फिल्म ‘रैंबो’ के एक्टर सिलवेस्टर स्टैलोन जैसा बनाना चाहते हैं. हालांकि जब इस फिल्म की रीमेक बनाने का ऐलान किया गया था तब सिल्वेस्टर ने खुद टाइगर श्रॉफ को सुझाव दिया था कि उनके रेम्बो करैक्टर के लिए खूब मेहनत करें और रोल की गरिमा बनाए रखें.

साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें ख़ुशी है कि उनकी फिल्म का रीमेक भारत में बन रहा है. मेरी तरफ से उनको बधाई.

Published by Yash Sharma on 05 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles