टोपी और जीन्स-शर्ट में छाया तैमूर का न्यू लुक, दादी शर्मीला को रहती है पोते की सिक्योरिटी की चिंता

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के स्टार किड्स में अगर किसी का नाम सबसे ज्यादा मशहूर है तो वह तैमूर अली खान है. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर आए दिन मीडिया में छाए रहते हैं. हर रोज नए लुक के साथ उनकी कोई ना कोई सी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. बीते सोमवार को तैमूर अली खान अन्य दिनों के मुकाबले एकदम डिफरेंट लुक में नजर आए. इस बार तैमूर अली खान का टपोरी लुक सामने आया है. उन्हें देखकर ऐसा लगा जैसे वह फोटोग्राफर्स के लिए ही तैयार होकर आए हैं.

तैमूरकी जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें उन्होंने उल्टी टोपी, व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट शर्ट और ब्लू जीन्स पहनी हुई थी. कार से उतरते ही उनकी नजरें सिर्फ फोटोग्राफर्स पर ही थीं. हालांकि उनके लुक की बात करें तो तैमूर क्यूट नजर आ रहे थे. तैमूर ने प्ले स्कूल भी जाना शुरू कर दिया है. उनके स्कूल में सप्ताह में महज एक दिन क्लास लगती है. उनकी फीस की बात करें तो तीन महीने की कुल फीस 15 हज़ार रुपए है.

तैमूर हमेशा से ही लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं. उनके कईं डिफरेंट लुक सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उनका बैटमैन वाला लुक सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ था. पिछले दिनों ही वह हाथ हिलाकर कैमरापर्सन का अभिवादन करते नजर आए थे. इसके साथ ही वह अब मीडियाकर्मियों से कुछ बात करते भी नजर आते हैं.

तैमूर अपनी डॉल को लेकर भी चर्चा में आए थे. उनकी डॉल को उनके फैन्स ने काफी पसंद भी किया था. इसके साथ ही उनके घरवालें उनकी सिक्योरिटी को लेकर भी काफी सजग रहते हैं. उनकी दादी शर्मिला टैगोर अपने पोते तैमूर की सिक्योरिटी को लेकर खासी परेशान रहती हैं. बताया जाता है वैसे तो शर्मीला अपने बेटी और बेटे को लेकर कभी चिंतित नहीं रहती हैं लेकिन वह अपने पोते तैमूर को लेकर काफी चिंतित रहती हैं. जिस तेजी से तैमूर लाइमलाइट में आए हैं. उसे देखते हुए शर्मिला चाहती हैं कि पोते की सिक्योरिटी बढ़ाई जाए ताकि वह नॉर्मल लाइफ जी सकें.

Published by Yash Sharma on 05 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles