दिल्ली रिसेप्शन में ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं प्रियंका, पीएम मोदी ने दी न्यूली कपल को बधाई

Get Daily Updates In Email

अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका ने का दिल्ली में शदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. इस दौरान वहां पर कईं दिग्गज व्यक्तियों ने शिरकत की. दिल्ली में प्रियंका और निक का रिसेप्शन होटल ताज पैलेस में रखा गया था. रिसेप्शन में पहुंचे प्रियंका और निक बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे थे. इसके दोनों की परिवार संग भी एक तस्वीर सामने आई है.

इस तस्वीर में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और निक जोनस के माता-पिता दिखाई दे रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रियंका और निक के रिसेप्शन में पहुंचे थे. उन्होंने प्रियंका और निक को गुलाब के फूलों को गुलदस्ता दिया था. रिसेप्शन पार्टी में प्रियंका और निक के करीबी रिश्तेदार और दोस्त भी शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक की इस रिसेप्शन में देश के और भी कई नामी लोग भी पहुंचे थे. इस दौरान होटल ताज पैलेस को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया था.

दिल्ली रिसेप्शन में ट्रेडिशनल कपड़ों में सजीं प्रियंका चोपड़ा बहुत खूबसूरत लग रही थीं. पति निक जोनस भी वेस्टर्न लुक में एकदम परफेक्ट नजर आ रहे थे. इसके साथ ही सामने आई फैमिली फोटो में निक के पैरेंट्स और प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा भी इंडो वेस्टर्न अंदाज में नजर आए. प्रियंका ने लाइट कलर का डिजाइनर लहंगा पहना हुआ था वहीं निक ब्लैक सूट में नजर आए.

दोनों ने बड़े ही खूबसूरत ढंग से सभी मेहमानों का स्वागत किया. स्टेज के बैकग्राउंड में प्रियंका और निक के नाम के पहले अक्षर एन और पी लिखा गया था. ऐसा इससे पहले सगाई के मौके पर भी बैकग्राउंड में इस प्रकार से लिखा गया था. प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर भी रिसेप्शन में पहुंची थीं.

खबरों की मानें तो दिल्ली रिसेप्शन के बाद प्रियंका और निक दूसरा रिसेप्शन मुंबई में देंगे. अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि मुंबई रिसेप्शन में प्रियंका ने किसको न्यौता दिया है और यह रिसेप्शन कब रखा जाएगा. लेकिन बताया जा रहा है कि मुंबई रिसेप्शन में प्रियंका और  निक ने लगभग बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटीज को इनविटेशन भेजा है.

Published by Yash Sharma on 05 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles