टीवी की दुनिया के कई बड़े सितारों ने बनाई फोर्ब्स की सबसे अमीर सेलिब्रिटीज की लिस्ट में जगह

Get Daily Updates In Email

फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी के द्वारा हाल ही में देश के 100 सबसे अमीर सेलिब्रिटीज की सूची जारी की गई है. इस सूची में जहां बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान को पहला स्थान दिया गया है तो वहीँ इसके अलावा भी बॉलीवुड से कई ऐसे नाम है जिन्होंने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. इस बात में तो कोई दो मत नहीं है कि बॉलीवुड से इस लिस्ट में कई स्टार्स के नाम हैं. लेकिन हम बात कर रहे हैं आज टीवी के उन सितारों के बारे में जिन्हें फोर्ब्स ने अपनी लिस्ट में जगह दी है. चलिए बात करते हैं उनके बारे में:

इस लिस्ट में स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह का नाम भी शामिल है. भारती अपनी 13.95 करोड़ की कमाई के साथ लिस्ट में 74वीं रैंक पर रही हैं.

View this post on Instagram

Smell of this coffee… oo la la la..

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इसके अलावा इस लिस्ट में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का नाम भी शामिल है. सुनील ग्रोवर की कमाई 11.81 करोड़ बताई गई है. साथ ही इस लिस्ट में उन्हें 82वीं रैंक मिली है.

इस सूची में 11.01 करोड़ की कमाई के साथ टीवी एक्टर करन कुंद्रा का नाम भी शामिल है. करन को लिस्ट में 84वीं रैंक हासिल हुई है.

लिस्ट में ही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का नाम भी शामिल है. बात करें कृष्णा की कमाई की तो यह 10.97 करोड़ बताई जा रही है और उनकी पोजीशन 86वीं है.

लिस्ट में टीवी एक्टर राम कपूर को 8.97 करोड़ की कमाई के साथ 91वीं रैंक मिली है.

View this post on Instagram

Pehcaan Kaun ???

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

वहीँ कॉमेडियन अली असगर भी इस लिस्ट में शामिल हुए हैं. अली की कमाई 8.2 करोड़ रही और उन्हें इस लिस्ट में 92वीं रैंक मिली है .

View this post on Instagram

What?🥰

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

टीवी पर अपनी अदाकारी और खूबसूरती से राज करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. दिव्यांका ने 7.8 करोड़ की कमाई के साथ 94वीं रैंक हासिल की है.

वहीँ इस सूची में ऐसे और भी कई नाम हैं जिन्होंने अपनी जगह बनाई है. इस लिस्ट में ही बॉलीवुड से अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण आदि के नाम शामिल हैं तो वहीँ क्रिकेट से महेंद्र सिंह धोनी को भी इस लिस्ट में जगह मिली है.

Published by Hitesh Songara on 06 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles