फेमस टॉप-10 इंडियन सेलेब्रिटीज में तैमूर ने बनाई जगह, प्रिया प्रकाश को मिला नौवां स्थान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार किड में शामिल तैमूर अली खान आए दिन चर्चा में रहते है. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर को सोशल मीडिया पर भी काफी पब्लिसिटी मिल रही है. आए दिन उनकी कोई ना कोई फोटो वायरल होती रहती है. यही नहीं हाल ही में तैमूर का नाम सबसे फेमस भारतीय सेलेब्रिटी में शामिल हो गया है.

याहू द्वारा जारी किए गए खबरों में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय पर्सनैलिटी में 2 साल के सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर भी शामिल किया गया है. हैरानी वाली बात यह है कि ऐसा अभी तक उनके पैरेंट्स को भी यह उपलब्धि नहीं मिली है. फिलहाल तैमूर इस रैंकिंग में दसवें नंबर पर हैं. जबकि पहले नंबर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना कब्जा जमाया है.

याहू की रिपोर्ट के मुताबिक इस लिस्ट में सबसे कम उम्र में आने वाले तैमूर अली खान हैं. तैमूर की तस्वीरें और खबरें इंटरनेट पर खूब देखी और सर्च की जाती हैं. इसके साथ ही नरेन्द्र मोदी ने लगातार दूसरे साल भी इस लिस्ट में कब्जा जमाया है. एक्टर सलमान खान मेल सेलिब्रिटी में टॉप पर रहे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अपनी शादी को लेकर छपी खबरों के चलते इस लिस्ट में शामिल हुए हैं. इसके अलावा मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने भी फरवरी में वायरल हुए एक वीडियो से इस लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है.

बता दें कि इस लिस्ट में पहले नंबर पर प्रधानमंत्री पीएम मोदी हैं जबकि दूसरे नंबर पर राहुल गांधी, तीसरे नंबर पर दीपक मिश्रा, चौथे पर विजय माल्या, पांचवे पर नीरव मोदी, छठे पर एम जे अकबर, सातवें पर महेंद्र सिंह धोनी, आठवें पर दीवपीर, 9वें नंबर पर प्रिया प्रकाश और 10वें पर तैमूर अली खान का नाम शामिल है.

बता दें कि याहू के ‘ईयर इन रीव्यू’ में लिस्ट भारत में इंटरनेट उपयोग करने वालों की रूचि के हिसाब से तैयार की जाती है. इसमें खबरों, कहानियों और शीर्षकों में सुर्खियां बटोरने वालों को जगह दी जाता है और साथ ही जो वायरल होता है और साल के दौरान छाया रहता है.

Published by Yash Sharma on 06 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles