मां के साथ मार्केट में शॉपिंग करना पसंद करती हैं सारा, नहीं करतीं हज़ार रुपए से ज्यादा की शॉपिंग

Get Daily Updates In Email

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्मों में आने से पहले ही चर्चा में आ गई थीं. लेकिन उन्हें ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. वह बहुत ही सिंपल रहना पसंद करती हैं. सारा अली खान ने हाल ही में द‍िए इंटरव्यू में बताया कि वह खुद को नवाब कहलाना नहीं बल्कि खुद को फकीर कहलाना पसंद करती हैं.

सारा अली खान ने इंटरव्यू में बताया कि लोग सोचते हैं कि मैं एक स्टार की बेटी हूं तो खूब महंगे कपड़े पहनती होंगी, तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. मैं स्ट्रीट शॉप‍िंग करना पसंद करती हूं. सारा ने बताया कि एक्ट्रेस बनने के दौरान मुझसे कहा गया कि ड‍िजाइनर कपड़े पहनने हैं इसल‍िए मैं ऐसा करने लगी हूं. वैसे तो मैं हजार रुपए से अधिक की शॉपिंग कभी नहीं करती हूं. मेरी सारी शॉपिंग दिल्ली के मार्केट से होती है. हाल ही में हैदराबाद गयी थी तो मॉम के साथ मीना बाजार चली गई थी.

हाल ही में जब सारा अली खान करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में आई थीं. तभी से चर्चा का विषय बन गई हैं. उनके खूबसूरत अंदाज और बोलने के लहजे ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया. हाल ही में सारा अली खान का लेटेस्‍ट अवतार सामने आया जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं. सारा ने बोल्‍ड रेड और गोल्‍उ कलर का सूट पहन रखा था.

सारा ने ये भी कहा कि अक्सर सुनने में आता है कि मैं अपने कपड़े रिपीट करती हूं. इस मेरा जवाब यही है, हां करती हूं मुझे कोई सेलेब स्टेटस नहीं चाहिए. मुझे लोग फकीर कहे और मानें तो अच्छा है. सारा का कहना है कि मुझे कभी ये बात समझ नहीं आती है कि लोग कैसे इतने पैसे कपड़ों में खर्च कर देते हैं.

सारा कहती हैं कि वह यह सारी चीजें उन्होंने अपनी मां से सीखी हैं. उन्होंने बताया कि मां ने ही हमेशा सलाह दी है कि जरूरतमंदों की मदद करो. बेकार का दिखावा मत करो. सिर्फ दिखावे के लिए पैसे उड़ाने से अच्छा है कि किसी गरीब का पेट भर दो. यह सब कहीं से भी दिमाग पर लाने की जरूरत नहीं होती है कि कपड़ों से इंसान की पहचान होती है.

Published by Yash Sharma on 06 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles