शादी से पहले लिव इन में नहीं रहना चाहती थीं दीपिका, रणवीर के साथ करती हैं अच्छा महसूस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल रणवीर और दीपिका इण दिनों मीडिया की सुर्ख़ियों में लगातार बने हुए हैं. दोनों की शादी को लगभग एक महीना होने जा रहा है लेकिन अभी तक उनकी शादी मीडिया में बनी हुई है. दोनों ने अपने सभी दोस्त और परिवार जनों के लिए दो रिसेप्शन रखे थे. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के करीबियों के लिए भी एक रिसेप्शन मुंबई में रखा था.

इससे पहले दीपिका और रणवीर ने एक-दूसरे को करीब 6 साल तक डेट किया था. दोनों के रिलेशन की खबरें भी मीडिया में काफी समय से आ रही हैं. दीपिका की मानें तो इस दौरान कभी भी उनके दिमाग में यह नहीं आया कि वह लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं. क्योंकि उन्हें रिश्ते के लिए इसकी जरूरत महसूस नहीं हुई.

एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी शादी के बारे में काफी बातें की. इसके साथ ही उन्होंने शादी के बाद लाइफ में आने वाले बदलावों को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि, ‘मैं 18 साल की उम्र से खुद का घर चलाती हुई आ रही हूं इसलिए मुझे नहीं लगता कि कुछ ज्यादा बदलेगा. हां लेकिन हम दोनों उन बदलावों से जरूर गुजरेंगे जो दो लोगों के साथ में रहने पर आते हैं.’

दीपिका ने आगे कहा कि मैंने शुरू से ही तय कर लिया था कि मुझे किस से शादी करनी है और इसके बारे में निर्णय लेने के लिए लिव-इन में नहीं रहूंगी.’ उन्होंने यह भी कहा कि अब न्यूली मैरिड कपल की तरह वह भी साथ में रहने, बिल भरने, स्पेस शेयर करने जैसी चीजों का अनुभव करेंगी.’

रणवीर की तारीफ करते हुए दीपिका ने कहा कि वह उनके लिए सिर्फ एक पति नहीं बल्कि, उनका प्यार, दोस्त, प्लेमेट, साथी हैं. उन्होंने कहा कि वह उनका बहुत अच्छे से ख्याल रखते हैं. साथ ही दीपिका ने कहा कि रणवीर के सामने उन्हें दिखावा नहीं करना पड़ता. वह उनके सामने खुलकर उनसे कुछ भी बात कर सकती हैं और जैसा चाहें वैसा रह सकती हैं.

Published by Yash Sharma on 06 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles