केदारनाथ में लोगों ने किया सुशांत को पसंद, तो डेब्यू फिल्म से ही दिलों में जगह बनाती दिखीं सारा

Get Daily Updates In Email

हर हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कई फ़िल्में रिलीज होती है. ठीक उसी तरह इस हफ्ते में फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज हुई है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान लीड रोल में नजर आ रहे हैं. जहां सुशांत को हम पहले भी कई फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखाते हुए देख चुके हैं. तो वहीँ यह सारा की डेब्यू फिल्म है. जी हां, सारा की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है और इस फिल्म से ही उन्हें काफी उम्मीदें हैं. वैसे तो केदारनाथ एक प्राक्रतिक आपदा पर आधारित फिल्म है लेकिन इसके साथ ही इसमें दोनों स्टार्स के बीच लव केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है.

बताते हैं फिल्म की स्टोरी के बारे में :

कहानी की शुरुआत होती है स्वभाव से विद्रोही लड़की मंदाकिनी यानि सारा अली खान से. मंदाकिनी के पिता केदारनाथ मठ के मुख्य पुजारी हैं. पिता के किरदार को नीतीश भरद्वाज ने निभाया है. मंदाकिनी की एक बड़ी बहन है जिसे देखने के लिए लड़का आता है लेकिन वह बहन की जगह मंदाकिनी को पसंद करता है और उससे ही शादी भी करना चाहता है. हालांकि मंदाकिनी का परिवार भी इस बात को मान लेता है लेकिन मंदाकिनी इस बात से इनकार कर देती है.

View this post on Instagram

#kedarnath 🙏

A post shared by Nikhil Sethiya (@nikhil_dilip_sethiya) on

इन सब बातों से बचने के लिए मंदाकिनी एक प्रेमी की तलाश करती है ताकि इन सबसे निजात पाया जा सके. यहां फिल्म में एंट्री होती है मंसूर यानि सुशांत सिंह राजपूत की. मंसूर एक पिट्ठू है जो लोगों को पहाड़ चढाने का काम करता है. मंसूर और मंदाकिनी की मुलाकात होती है जिनका सिलसिला बढ़ता जाता है. यह मुलाकात कब प्यार में बदल जाती है दोनों को इस बात का पता नहीं चलता.

लेकिन यहां बीच में जो बात आती है वह है दोनों का अलग धर्म. मंसूर का धर्म अलग होने के चलते यह बात मंदाकिनी के घरवालों को अच्छी नहीं लगती है. यहां से कहानी एक नया मोड़ ले लेती है जिसे बहुत ही अच्छे से सामने पेश किया गया है. इस लव स्टोरी के बीच धर्म और मंदिर में आई आपदा को भी बेहतर ढंग से पेश करने की कोशिश की गई है. हालांकि इसे देखने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा.

कैसा है अभिनय ?

View this post on Instagram

Reddy For #kedarnath

A post shared by Aleem Khan (@aleem_khan_official) on

अभिनय के बारे में बात करें तो सुशांत ने इस फिल्म में हमेशा की तरह अच्छा परफॉर्म किया है. वहीँ सारा की पहली फिल्म है लेकिन उनकी एक्टिंग देखकर ऐसा नहीं लगता. कई जगहों पर उनमें अपनी मां की भी झलक दिखाई देती है. बाकि के सितारों की भी एक्टिंग अच्छी है.

Published by Hitesh Songara on 07 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles