गिन्नी ने शेयर किए अपनी शादी की रस्मों के फ़ोटोज़, कपिल के साथ 12 दिसम्बर को जालंधर में होगी शादी

Get Daily Updates In Email

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो के साथ-साथ अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में हैं. वह अपनी दोस्त गिन्नी से 12 दिसम्बर को शादी करने वाले हैं. इसके साथ ही उनके ने शो द कपिल शर्मा शो का सीजन 2 का प्रोमो पहले ही लॉन्च हो चुका है और इसकी शूटिंग शूरू हो चुकी है.

वहीं उनके कॉमेडी सेट से उनकी पत्नी गिन्नी ने भी एक और फोटो शेयर किया है. पिछले कुछ समय से कई तरह के उतार-चढ़ाव को झेल रहे कपिल शर्मा जालंधर में गिन्नी चतरथ के साथ शादी करेंगे. गिन्नी चतरथ के घर में शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं.

View this post on Instagram

Happy karwachauth everyone 😍🎊🎉🌹

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath) on

इसके साथ ही गिन्नी चतरथ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की रस्मों की तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिसमें गिन्नी चतरथ अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं और उन्होंने लाल रंग की पंजाबी ड्रेस पहन रखी है. गिन्नी चतरथ इन तस्वीरों में फैमिली के साथ दिख रही हैं और शादी की रस्में चल रही हैं. खास बात यह है कि गिन्नी और कपिल शर्मा ने शादी के लिए जालंधर के सबसे पुराने हलवाई को चुना है. शादी की सारी रस्में जालंधर में होनी हैं और उसके बाद मुंबई में रिसेप्शन दिया जाएगा. जिसमें दिग्गज हस्तियों के आने की उम्मीद है.

खबरों की मानें तो कपिल ने शादी में बॉलीवुड, पॉलिटिशियन और खेल से जुड़ी कईं हस्तियों को न्यौता दिया है. इसके साथ ही खबर है कि कपिल ने अपनी शादी में आने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेन्द्र मोदी को भी न्योता दिया है. इस शादी के लिए कबाना रिसोर्ट एंड स्पा 12 और 13 दिसंबर, दो दिन के लिए बुक किया गया है.

View this post on Instagram

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

वहीं खबर है कि चीन से ख़ास तीन शेफ आएंगे. खाने में चाइनीज, इटालियन और पंजाबी फूड शामिल होगा. शादी के फंक्शन में सबसे पहले 10 दिसंबर को जागरण होगा. इसके बाद चूड़ा सेरेमनी, मेहंदी, कॉकटेल पार्टी और शादी का आयोजन होगा. 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा.

Published by Yash Sharma on 07 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles