ट्वीट के जरिए स्मृति ने उड़ाया खुद का ही मजाक, लिखा- हे भगवान उठा ले, मुझे नहीं मेरे मोटापे को

Get Daily Updates In Email

बतौर टीवी एक्ट्रेस लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने अलग अंदाज को लेकर भी जानी जाती हैं. टीवी की दुनिया पर अपने करैक्टर से राज करने वाली स्मृति ने राजनीति ने आने के बाद से ही टीवी से दूरी बना ली है. हालांकि राजनीति ने आने के बाद भी उनका मस्तीभरा अंदाज किसी से कम नहीं है और इसका पता उनके ट्वीट्स से लग ही जाता है.

स्मृति आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ पोस्ट करती रहती हैं जिनमें उनका फिल्मों और टीवी के लिए प्रेम साफ़ देखने को मिल ही जाता है. जैसे हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट किया है जो सभी को बेहद पसंद आ रहा है. और इस ट्वीट ने आते ही लोगों को हंसने का एक और मौका भी दे दिया है.

पहले देखिए स्मृति का यह पोस्ट :

दरअसल इस पोस्ट के जरिए स्मृति खुद का ही मजाक बनाते नजर आ रही हैं. वे फोटो में अपने पति जुबिन ईरानी के साथ बैठी हुई हैं. और साथ ही खुद के मोटापे का मजाक बना रही हैं. इस पोस्ट से ही यह बात भी सामने आई है कि स्मृति और उनके पति एकदूजे को प्यार से ‘चिच’ कहते हैं.

पोस्ट के बारे में अधिक बात करें तो स्मृति यहां अपने पति के साथ सीढियों पर बैठी हुई हैं. उनके पति उन्हें देख रहे हैं तो वहीँ स्मृति ऊपर देख रही हैं. स्मृति के साथ जहां सोचते हुए यह लिखा गया है कि, हे भगवान उठा ले, मुझे नहीं मेरे मोटापे को. तो वहीँ पति के साथ सोचते हुए हुए लिखा हुआ है, इसको भी उठा लोगे तो चलेगा.

स्मृति का यह पोस्ट आने के साथ ही लोगों के लिए हंसने का एक नया जरिया बन गया है और सब इसे बहुत एन्जॉय कर रहे हैं. गौरतलब है कि हमेशा से ही स्मृति अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने दीपिका और रणवीर की शादी के फोटोज के लिए भी एक ट्वीट किया था.

Published by Hitesh Songara on 07 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles