प्रियंका को पछाड़ अब एशिया की सबसे खूबसूरत महिला बनीं दीपिका पादुकोण, निया को मिला तीसरा स्थान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में एक तरफ जहां शादियों का दौर चल रहा है तो वहीँ अपनी खूबसूरती से सभी के दिलों पर राज करने के मामले में भी एक्ट्रेसेस कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. पहले शादियों के बारे में बात करें तो हाल ही में बॉलीवुड की दो दिग्गज अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण और प्रियंका शादी के बंधन में बंधी हैं. अपनी शादी के बाद से ही दोनों अपने फोटोज से लेकर अपनी शादी में हुई रस्मों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीँ अब एक और ऐसी खबर सामने आई है जिसने एक्ट्रेसेस को फिर से सुर्ख़ियों में ला दिया है.

दरअसल हाल ही में हुए एक सर्वे के अनुसार दीपिका पादुकोण को एशिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब मिला है. जी हां, हम बिलकुल सही कह रहे हैं. 50 Sexiest Asian Women 2018 के अनुसार दीपिका पादुकोण को वर्क इम्पेक्ट, मीडिया कवरेज और वोटिंग को ध्यान में रखने हुए एशिया की पहली सेक्सिस्ट महिला का खिताब मिला है.

जबकि इसी लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा को दूसरा स्थान मिला है. यानि जहां शादी के मामले में प्रियंका से अधिक दीपिका ने सुर्खियाँ बटोरी है तो वहीँ इस लिस्ट में भी दीपिका ने प्रियंका को पीछे छोड़ दिया है. इस लिस्ट में दीपिका और प्रियंका का नाम एक के बाद एक होना ही उनके फैंस के लिए किसी बड़ी ख़ुशी से कम नहीं है.

View this post on Instagram

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वहीँ इस लिस्ट में टीवी इंडस्ट्री से भी दो एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं. जी हां, इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा और शिवांगी जोशी का नाम भी शामिल किया गया है. बता दें कि ‘जमाई राजा’, ‘मेरी दुर्गा’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस निया ने इस लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है.

View this post on Instagram

Somewhere!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

जबकि इस लिस्ट में ही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को पांचवा स्थान मिला है. टॉप- 5 के बारे में बताए तो इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, निया शर्मा, माहिरा खान और शिवांगी जोशी कम्र से पैर जमाए बैठे हैं. वहीँ टॉप-10 में हिना खान और नीति टेलर का नाम भी शामिल है.

Published by Hitesh Songara on 07 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles