वीरेन्द्र सहवाग ने शेयर की एडिलेड में खेली पारी की यादें, बेहतरीन पारी के लिए की पुजारा की तारीफ

Get Daily Updates In Email

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच में पुजारा ने शतक लगाकर काफी वाहवाही लूटी है. पुजारा के द्वारा वहां 123 रनों की बेहतरीन पारी खेली गई थी. इसके बाद भारतीय टीम मात्र 250 रनों पर सिमट गई. वहीं दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन कर टीम को मैच में वापसी दिलवाई. इसी दौरान पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है.

“वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें”

इस वीडियो में सहवाग पुजारा की बल्लेबाजी की तारीफ़ कर रहे हैं. साथ ही वह उस मैदान पर अपनी पुरानी यादों का भी जिक्र कर रहे हैं. जिसमें उन्होंने अपनी पारी और बाकी साथी खिलाड़ियों के अनुभव को भी शेयर किया है. उन्होंने अपनी पुरानी पारी याद शेयर करते हुए बताया कि कैसे वह इस मैदान पर कम रन पर आउट हो गए थे और उनके साथ खिलाड़ी सचिन और द्रविड़ भी ज्यादा देर तक क्रीज़ पर नहीं टिक पाए थे.

courtesy

उन्होंने अनुभव शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि वह इस मैदान पर 2 घंटे से भी ज्यादा समय तक बिना किसी बाउंड्री लगाए खेले थे. जिस पर ड्रेसिंग रूम में बैठे महेंद्र सिंह धोनी ने उनका भी खूब मज़ाक बनाया था. उसके बाद उन्होंने टी ब्रेक के बाद ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी. इसके अलावा उन्होंने यह भी शेयर किया कि कैसे उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले गए चौथे व अंतिम टेस्ट में सहवाग ने 151 रन की शतकीय पारी खेली थी. सहवाग ने पारी उस वक्त खेली थी जब कंगारू गेंदबाजों के सामने टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर रही थी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने एक पारी में सबसे कम रन 28 या 29 बनाए थे.

courtesy

इस वीडियो में उन्होंने सचिन के रनआउट होने का भी जिक्र किया था. साथ ही इस वीडियो में उन्होंने पुजारा के शतक की तारीफ़ भी की. इसके साथ ही सहवाग ने बाकि खिलाड़ियों की भी जमकर तारीफ़ की और उन्हें अच्छे से खेलने की भी नसीहत दी थी. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट एडिलेड में ही खेला जा रहा है.

Published by Yash Sharma on 07 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles