शादी के बाद प्रियंका ने जोड़ा अपने नाम में जोनस, इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस बदल चुकी हैं नाम

Get Daily Updates In Email

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर, राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में हॉलीवुड के गायक और अभिनेता निक जोनस के साथ एक भव्य समारोह में शादी की. जिसके बाद उन्होंने दिल्ली में एक भव्य रिसेप्शन भी रखा था. जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे. अब प्रियंका निक को लेकर नई खबर यह आ रही है कि प्रियंका ने अपने अॉफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट में अपना नाम बदल लिया है.

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम के आगे जोनस सरनेम जोड़ लिया है. प्रियंका चोपड़ा ने दो रीति-रिवाजों से शादी की थी. इस शादी में पहले दिन प्रियंका चोपड़ा ने क्रिश्चियन रस्म के अनुसार निक के साथ शादी की वहीं दूसरी शादी प्रियंका ने हिन्दू रीति रिवाज से की थी. इसके बाद उनके नाम बदलने की खबर आई है. जब प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो उसमें प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम के आगे जोनस लगा लिया है. प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 32.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

इसके अलावा एक्ट्रेस जेनेलिया ने भी सोशल मीडिया पर अपना नाम बदला हुआ है. जेनेलिया अपने नाम के पीछे वैसे तो डीसूजा लगाती हैं. लेकिन रितेश देशमुख से शादी होने के बाद उन्होंने जेनेलिया देशमुख से ही अपना सोशल मीडिया अकाउंट बना रखा है. उन्होंने भी अपने पति का सरनेम अपने नाम के पीछे लगाया है. इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने भी अपने नाम के पीछे बच्चन परिवार का सरनेम लगाया हुआ है.

View this post on Instagram

⭐️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका पूरा नाम ऐश्वर्या राय बच्चन लिखा हुआ है. वहीं बात करें शिल्पा शेट्टी की तो वह भी अपने नाम के साथ पति का सरनेम लगाना नहीं भूलती हैं. उन्होंने ने भी राज कुंद्रा से शादी करने के बाद अपने नाम में बदलाव करके शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कर लिया है. वहीं इसी के साथ और भी एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने मूल नाम में बदलाव किया है. वहीं बात करें बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी की तो उन्होंने भी शादी के बाद अपना नाम गौरी छिब्बर से बदलकर गौरी खान कर लिया था.

Published by Yash Sharma on 07 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles