आवाज से ही नहीं अपनी खूबसूरती से भी लाखों दिलों पर राज कर रही हैं बॉलीवुड की ये लेडी सिंगर्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आज से एक से बढ़कर एक सिंगर्स हैं. लता मंगेशकर से लेकर कुमार सानू तक बॉलीवुड में ऐसे सिंगर्स हैं जिन्होंने अपनी आवाज से लाखों दिलों पर  एक अलग ही छाप छोड़ी है. इनकी आवाज सुनते ही लोग इन्हें पहचान जाते हैं. वहीं हम बात करें बॉलीवुड फिमेल सिंगर्स की तो इन सिंगर को लोग आवाज के साथ-साथ इनकी खूबसूरती के लिए पहचानते हैं. जी हां! तो चलिए इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं बॉलीवुड की उन फिमेल सिंगर्स के बारे में जो खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं:

कनिका कपूर

‘टुकुर-टुकुर’, ‘देसी लुक’ और ‘लवली’ जैसी सुपरहिट गानों में अपनी दे चुकी बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर बेहद खूबसूरत हैं. कनिका 40 वर्ष की हैं. इसके बावजूद वे बेहद खूबसूरत हैं.

नेहा कक्कड़

‘काला चश्मा’ और ‘लड़की ब्यूटीफुल’ जैसे कई सुपरहिट गानों में अपनी आवाज देने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज नेहा के गाने नाम मात्र से हिट हो जाते हैं. नेहा जितनी अपने गाने के लिए जानी जाती हैं. उतनी ही वे अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं.

श्रेया घोषाल

‘आशिक़ बनाया आपने’, ‘सुन रहा है’ और ‘कर हर मैदान फ़तेह’ जैसे सुपरहिट गाने गा चुकी बॉलीवुड की मशहूर फिमेल सिंगर श्रेया घोषाल बेहद खूबसूरत हैं. 34 साल की श्रेया खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

सुनिधि चौहान

मराठी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, बंगाली, असमिया और गुजराती फ़िल्मों में लगभग 2000 से ज्यादा गानों में अपनी आवाज दे चुकी सुनिधि चौहान भी बेहद सुंदर हैं. सुनिधि ने गायन की शुरुआत सिर्फ चार वर्ष की उम्र से कर दी थीं. सुनिधि 35 साल की सुनिधि बेहद हॉट हैं.

मोनाली ठाकुर

मोनाली ठाकुर अपनी सिंगिंग के लिए काफी पसंद की जाती हैं. वे अपने गानों से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं. बता दें मोनाली ठाकुर अपने गाने ‘मोह मोह के धागे’ सॉंग के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं. 33 वर्ष की मोनाली ठाकुर बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. दरअसल वे फिल्म ‘लक्ष्मी’ में अभिनय कर चुकी हैं.

Published by Lakhan Sen on 08 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles