एक बार फिर कपिल और सलमान साथ, मनोरंजन के साथ लगने वाला है पर्सनल बातों का तड़का

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो के पहले गेस्ट बने. शो में मेहमान बनकर आए सलमान के साथ उनके पिता सलीम खान और भाई अरबाज खानण सोहेल खान भी नजर आए. चारो साथ में शो के पहले एपिसोड की शुरुआत करेंगे. जिसमें वह अपनी लाइफ से जोड़ी कईं सारे बाते बताते नजर आएंगे.

खान फैमिली ने दो एपिसोड्स शूट किए हैं. सेट्स से एक सोर्स ने बताया कि शो पर नवजोत सिंह सिद्धू जज के रूप में वापसी कर रहे हैं. उन्होंने सलमान का स्वागत शायरी से किया. उन्होंने सलमान की तुलना बाज से की. इस पर सलमान बोले, ‘सिद्धू पाजी के कहने का मतलब है कि सलमान बाज नहीं आता, बार-बार आ जाता है.’

वहीं शो पर हर बार की तरह कपिल शो के सेलेब्रिटी मेहमानों से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे. इसी तरह कपिल ने सलमान से भी उनकी निजी जीवन के बारे में सवाल किया. कपिल ने सलमान से पूछा कि वह बिस्तर पर सोने से पहले क्या काम करते हैं. इस पर सलमान ने बड़े फनी अंदाज़ में जवाब दिया कि वह भी आम आदमियों की तरह बिस्तर पर करवटें बदलते बदलते रात गुजार देते हैं.

हाल ही में कपिल के शो का पहला टीजर सामने आया. सोनी टीवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेकंड सीजन का टीज़र जारी किया गया था जो वायरल हो गया. खास बात है कि कॉमेडी शोज से इतर इस बार कपिल के शो के टीजर में आम जनता से इमोशनल कनेक्ट करने की कोशिश की गई है जो सीधे आम दर्शक के दिलों को छू रहा है.

टीजर में कपिल के शो को समाज के हर तबके को जोड़ने वाला बताया गया है. टीजर में ये भी दिखाया गया है कि कैसे कपिल के शो ने भारत के कोने-कोने में रहने वाले हर वर्ग के भारतियों के तनाव और दुख को कम करने में उनकी मदद की गई है.

Published by Yash Sharma on 08 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles